Home Entertainment Bollywood मेरा सपना फिल्मकार बनने का था : विजय गांगुली

मेरा सपना फिल्मकार बनने का था : विजय गांगुली

0
मेरा सपना फिल्मकार बनने का था : विजय गांगुली
My dream was to become filmmaker: Vijay Ganguly
My dream was to become filmmaker: Vijay Ganguly
My dream was to become filmmaker: Vijay Ganguly

मुंबई : रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के गीत ‘गलती से मिस्टेक’ को कोरियोग्राफ कर चुके विजय अनिल गांगुली का कहना है कि वह अपने पिता अनिल गांगुली की तरह फिल्मकार बनना चाहते थे। विजय ने कहा कि मेरा सपना पिता की तरह फिल्मकार बनने का था। कोरियोग्राफी ऐसे ही हो गई।

कोरियोग्राफर श्यामक दावर से दूर जाने के बाद मैंने नृत्य छोड़ दिया। थोड़े संघर्ष के बाद, मैंने निर्देशन में अनुराग बसु को असिस्ट करना शुरू किया।

उन्होंने कहा कि जब हम ‘जगा जासूस’ के संगीत के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर रहे थे, तो मिस्टर बासु ने मुझसे पूछा कि मैं स्वतंत्र रूप से कोरियोग्राफी क्यों नहीं करता। मेरे पास कोई कारण नहीं था। मिस्टर बासु और मेरी बहन रूपाली ने मुझे प्रेरित किया, इसलिए वे मेरे कोरियोग्राफर होने के जिम्मेदार हैं।

VIDEO: The great khali ने होटल में घुस कर विदेशी पहलवान को मारा

‘गलती से मिस्टेक’ के लिए उन्होंने जी सिने पुरस्कार जीता है। वह इसे अपने जीवन का सबसे बड़ा मोड़ मानते हैं। उनका मानना है कि ‘जग्गा जासूस’ निर्देशक अनुराग बसु उनकी यात्रा का बड़ा और बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

2050 THE FUTURE WORLD IN HINDI || क्या दुनिया बनेगी और बेहतर या बत्तर

यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी विशेष कलाकार के साथ काम करना चाहते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि मैं पहले ही रणवीर कपूर के साथ काम कर चुका हूं। लेकिन, यकीनन ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, वरुण धवन के साथ भी काम करना चाहता हूं। कैटरीना कैफ को कोरियाग्राफ करने का सपना है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE