Home Breaking ‘नच बलिए 8’ टॉप थ्री कपल्स कुछ यूं मना रहें है वेकेशंस

‘नच बलिए 8’ टॉप थ्री कपल्स कुछ यूं मना रहें है वेकेशंस

0
‘नच बलिए 8’  टॉप थ्री कपल्स कुछ यूं मना रहें है वेकेशंस

भले ही दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ कि ट्रॉफी अपने नाम कर ली हो। लेकिन इस शो में मेहनत तो सभी टॉप थ्री कपल्स ने कि थी, ​तीनों जोड़ियों ने जमकर पसीना बहाया था।

चुंकि अब शो खत्म हो चुका है तो अब तीनों कपल्स वेकेशंन मूड में नजर आ रहे है। दिवेक अपनी एनिवर्सरी के लिए यूरोप ट्रिप इंजॉय कर रहें है। वही अभिगिल पांडे और सनम जौहर गोवा में चिल आउट कर रहें है तो सनाया ईरानी और मोहित सेहगल ताईवान में रिलेक्स कर रहे है।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ‘दिवेक’

नच बलिए कि ट्रॉफी अपने नाम कर शादी कि पहली सालगिरहा, के मौके पर यह हॉटेस्ट कपल इन दिनों युरोप कि सैर पर निकला है। दोनों जमकर ट्रिप कि पिक पोस्ट कर रहें है।

सनम जौहर और अभिगेल पांडे

डांस शो के फाइनल तक पहुंचने वाला यह कपल बहुत ही क्यूट है। दोनों ने नच बलिए के स्टेज पर जमकर डांस मूवज दिखाए। यहां तक कि इसी मंच पर सनम ने अभिगेल को प्रपोज भी किया और दोनों ने सगाई भी कर ली है।

मोहित सेहगल और सनाया ईरानी

डांस रियलिटी शो में पसीना बहा कर टॉप 3 तक पहुंचने वाले मोहित और सनाया इन दिनों ताईवान में रिलेक्स कर रहे है। मोहित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने ​इस रिलेक्सशेसन ट्रिप कि पिक्स अपडेट ​की है। साथ ही एक वीडियों भी शेयर किया है​ जिसमें उन्होंने सनाया को किस किया है।