Home Latest news नारायण सिंह सिंदल बने राजपूत समाज निर्विरोध अध्यक्ष

नारायण सिंह सिंदल बने राजपूत समाज निर्विरोध अध्यक्ष

0
नारायण सिंह सिंदल बने राजपूत समाज निर्विरोध अध्यक्ष
Mr narayan singh sindal taking oath after elected as president of rajput seva sansthan sirohi
Mr narayan singh sindal taking oath after elected as president of rajput seva sansthan sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। स्थानीय क्रांगुआवास स्थित राजपूत समाज नोहरे में रविवार को सम्पन्न हुए राजपूत समाज सेवा संस्थान के चुनाव में नारायणसिंह सिंदल को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित किया है।

चुनाव चुनाव अधिकारी आजाद सिंह राठौड एवं पर्यवेक्षक भीकसिंह भाटी के दिशा निर्देश तथा संविधान की प्रक्रिया के तहत समाज की चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई। अध्यक्ष पद के लिए नारायणसिंह सिंदल का नाम सामने आने पर सभी ने उनका निर्विरोध निर्वाचन सुनिश्चित किया। आजाद सिंह राठौड ने सिंदल के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने की घोषणा की।
राजपूत समाज के चुनाव से पूर्व दो दिन पूर्व एक ली गई ।

बैठक मे भी सर्वसम्मति से जहां नारायण सिह सिंदल को निर्विरोध अध्यक्ष के रूप में मनोनीत करने का प्रस्ताव लिया गया था, लेकिन संवैधानिक रूप से निर्वाचन की प्रक्रिया रविवार को की गई। चुनाव से पूर्व अध्यक्ष नारायण सिंह सिंदल, महेन्द्र सिंह सिंदल तथा करण सिंह सिसोदिया ने अध्यक्ष पद के लिए अपना आवेदन भरा, लेकिन आवेदन वापसी के समय करणसिह सिसोदिया तथा महेन्द्र सिंह सिंदल ने अपना नाम वापस ले लिया।

जिसके बाद सैकडों समाजबंधुओं की मौजूदगी में चुनाव अधिकारी ने नारायण सिंह सिंदल को निर्विरोध अध्यक्ष घोषित कर दिया। इस मौके पर अध्यक्ष सिंदल ने कहा कि कुछ ही दिनों में सभी की सहमति से नवीन कार्यकारिणी भी घोषित की जाएगी।