Home Chandigarh नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल-प्रियंका से मुलाकात की अटकलें

नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल-प्रियंका से मुलाकात की अटकलें

0
नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल-प्रियंका से मुलाकात की अटकलें
Navjot Singh Sidhu to meet Rahul gandhi, set merge awaaz front into congress
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu to meet Rahul gandhi, set merge awaaz front into congress

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर से तीन बार के सांसद और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी और प्रियंका से संभावित मुलाकात की खबर को लेकर एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है।

इन अटकलों के बीच कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने दिल्ली में डेरा डाल दिया है। कैप्टन 7 दिसम्बर तक दिल्ली में ही रहेंगे। पंजाब में लगातार दस साल से सत्ता से बाहर रही कांग्रेस व कैप्टन अमरेन्द्र को नवजोत सिंह सिद्धू के रूप में एक स्टार प्रचारक दिख रहा है। मगर सिद्धू को लेकर पंजाब कांग्रेस में सभी नेता एकमत नहीं हैं।

फिलहाल नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस की ओर से बैठक का न्योता दिया गया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धू बुधवार या अगले हफ्ते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिल सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू अपने फ्रंट का विलय नहीं बल्कि कांग्रेस से गठबंधन के पक्ष में हैं।

दरअसल आवाज-ए-पंजाब फ्रंट में बिखराव से पैदा हुए हालात पर क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू से चर्चा करने के लिए परगट सिंह दिल्ली आए हैं। वैसे, राहुल गांधी व कैप्टन व सिद्धू के बीच होने वाली संभावित मुलाकात के बाद ही स्थिति का पता चल पाएगा।

वजह यह है कि सिद्धू लगातार चर्चाओं व संभावनाओं से हटकर एक नया फैसला लेने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले सिद्धू के इस स्वभाव को भांपने में आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल भी विफल रहे लेकिन इस बैठक को लेकर अटकलों का बाजार तो गर्म है ही।

https://www.sabguru.com/aap-gives-5-seats-tp-bains-brothers-party-contest-punjab-elections/

 

https://www.sabguru.com/no-reservation-navjot-singh-sidhu-joining-congress-capt-amarinder/