Home Entertainment Bollywood नवाजउद्दीन और चित्रांगदा सिंह की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ

नवाजउद्दीन और चित्रांगदा सिंह की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ

0
नवाजउद्दीन और चित्रांगदा सिंह की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ
Nawazuddin Siddiqui and Chitrangada Singh starrer back on track
Nawazuddin  Siddiqui and Chitrangada Singh starrer back on track
Nawazuddin Siddiqui and Chitrangada Singh starrer back on track

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी और चित्रांगदा सिंह की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाली है।

प्रीतीश नंदी के पुत्र कुशन नंदी ने अपनी दो वर्ष पूर्व बंद हो चुकी फिल्म को नए सिरे से शुरू किया है और नाम दिया है ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’, जिसके लिए उन्होंने नवाजउद्दीन सिद्दीकी और चित्रांगदा सिंह का चयन किया है।

इस फिल्म को पहले बिहार और पश्चिम बंगाल में शूट किया जाना था लेकिन अब इसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू की गई है। इससे पहले शूट हो चुके फिल्म के हिस्से को कैंसिल कर दिया गया है।

वर्ष 2014 दिसबर में इस प्रोजेक्ट की शुरूआत हुई थी। तब पहली बार नवाजउद्दीन और चित्रागंदा के साथ होने की बात से यह फिल्म टाकिंग पाइंट बन गई थी। इस फिल्म से बंगाली फिल्मों के अभिनेता, निर्माता निर्देशक प्रसन्नजीत भी हिन्दी फिल्मों में वापसी करने वाले थे।

इस फिल्म में उनका किरदार खलनायक का था। लेकिन विभिन्न मुद्दों के चलते फिल्म अटक गई थी। अब नए सिरे से शुरू हुई फिल्म में प्रसन्नजीत होंगे या नहीं अभी तक इस बारे में कोई खुलासा कुशन नंदी की तरफ से नहीं किया गया है।

कुशन नंदी का कहना है कि फिल्म की नए सिरे से शूटिंग शुरू हुई है। जो हिस्सा पहले शूट किया गया था वह अब फिल्म का हिस्सा नहीं है। नवाज और चित्रा के साथ काम करना अलग अनुभव होगा।

वर्तमान में नवाजउद्दीन बॉलीवुड के नामी सितारे हैं और चित्रांगदा अपने पति ज्योति रंधावा से तलाक लेने के बाद पिछले तीन साल से बॉलीवुड में फिर से सक्रिय होने का प्रयास कर रही हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही है।

उनके मेंटर सुधीर मिश्रा ने उन्हें पुन: बॉलीवुड में सक्रिय करने के लिए अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘मेहरूनिसा’ का ऐलान किया था लेकिन यह फिल्म आज तक नहीं बन पाई है।