Home Entertainment Bollywood रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप पर पहली बार बोली नीतू सिंह

रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप पर पहली बार बोली नीतू सिंह

0
रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप पर पहली बार बोली नीतू सिंह
Neetu Singh breaks her silence on Ranbir kapoor's break up with Katrina kaif
Neetu Singh breaks her silence on Ranbir kapoor's break up with Katrina kaif
Neetu Singh breaks her silence on Ranbir kapoor’s break up with Katrina kaif

मुंबई। बीते दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रही बॉलीवुड की जोड़ी रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप पर अब फाइनली रणबीर की मां नीतू सिंह ने चुप्पी तोड़ी है।

गौरतलब है कि दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद दोनों के फैन्स तक अचंभित रह गए थे। अभी तक दोनों के ब्रेकअप के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

इस बारे में रणबीर की मां नीतू सिंह एक अर्से के बाद बयान देने के लिए सामने आईं हैं। उन्होंने खुलकर ये बात कही कि रणबीर और कटरीना दोनों ही मैक्च्योर हैं और दोनों की अपनी अलग-अलग जिंदगी है।

वह स्वेच्छा से इस मुद्दे पर कुछ और कमेंट नहीं करना चाहतीं, लेकिन उनको अपने बेटे पर पूरा विश्वास है। याद दिला दें कि दोनों के लिव इन में रहने के बाद से दोनों परिवारों के करीब आने का दौर शुरू हो गया था।

दोनों परिवारों के बीच आए दिन मुलाकातें बढऩे लगीं। फिर देखते ही देखते दोनों परिवारों के बीच हालात खराब होने शुरू हुए और इसका असर इनके रिश्ते पर भी दिखने लगा।

ऐसा भी कहने लगे थे लोग

वैसे दबे शब्दों में बहुत लोगों ने इसका ठीकरा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सिर भी मढ़ा। ऐसे में लोगों का कहना था कि फिल्म तमाशा की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ी और उधर, रणबीर-कटरीना के बीच दूरियां बढऩे लगीं। इसके बावजूद कपूर परिवार या कटरीना कैफ की फैमिली की तरफ से अभी कोई वजह निकलकर सामने नहीं आई है।