Home Entertainment Bollywood बायोपिक के लिए कभी प्रस्ताव नहीं मिला : दीपिका पादुकोण

बायोपिक के लिए कभी प्रस्ताव नहीं मिला : दीपिका पादुकोण

0
बायोपिक के लिए कभी प्रस्ताव नहीं मिला : दीपिका पादुकोण
Never been approached for a biopic : Deepika Padukone
Never been approached for a biopic : Deepika Padukone
Never been approached for a biopic : Deepika Padukone

नई दिल्ली। जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनने की बात सामने आई थी तब इस बात की संभावना थी कि दीपिका पादुकोण इस किरदार को निभाएंगी। लेकिन, इस किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया।

मेरी शादी की खबरें सिर्फ अफवाह है : सुगंधा मिश्रा
आदिल हुसैन के साथ काम करने को उत्सुक हैं सोनम कपूर

अब एक अन्य बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु पर फिल्म बन रही है, लेकिन इस भूमिका को निभाने के लिए भी दीपिका से संपर्क नहीं साधा गया है। दीपिका का यह कहना है कि उनके पास आज तक किसी भी बायोपिक में काम करने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया।

प्रख्यात बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण खुद भी अच्छा बैडमिंटन खेल लेती हैं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास किसी भी बायोपिक का प्रस्ताव कभी नहीं आया। हालांकि, मेरी पृष्ठभूमि बैडमिंटन की है लेकिन किसी भी बायोपिक के लिए मुझसे संपर्क नहीं किया गया।

नृत्य मेरा पहला प्यार है : तापसी पन्नू
पंजाबी सीखना अभिनय में हमेशा मदगार रहेगा : सैयामी खैर

अभिनेत्री ने मॉडलिंग और फिल्मों में कदम रखने से पहले कुछ सालों तक बैडमिंटन खेला था।श्रद्धा कपूर को सायना का किरदार निभाने का मौका मिला है। इस फिल्म को अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

फिल्मी सितारों के दिल की बातें, क्लीक करके यहां पढिए

सिंधु पर आधारित फिल्म के लिए सोनू सूद द्वारा फिल्म की केंद्रीय भूमिका के लिए किसी अभिनेत्री के चयन संबंधी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म को सोनू सूद प्रोड्यूस कर रहे हैं।

दीपिका का फिलहाल फिल्म पद्मावती पर ध्यान है और वह प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कान्स के दौरे को देख रही हैं। वहां वह कास्मेटिक कंपनी लोरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जाएंगी। अभिनेत्री को हाल ही में इस कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

दीपिका के अलावा भारत की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर कान्स में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी।