Home Health इन चीज़ों को कभी ना रखें फ्रिज में

इन चीज़ों को कभी ना रखें फ्रिज में

0
इन चीज़ों को कभी ना रखें फ्रिज में
Never keep these things in the fridge

Never keep these things in the fridge

सबगुरु न्यूज़: हम अपने खाने-पीने के साथ-साथ और भी कई चीजों को फ्रिज में स्टोर करते हैं। बचा हुआ खाना, सब्ज़ियां, दूध फल आदि खास कर हम फ्रिज में ही रखते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ चीज़ों को फ्रिज में नही रखना चाहिए वरना वो आपकी सेहत के लिए खतरनाक बन जाती हैं।

अमीषा पटेल उत्तरी नशे की हालत में अपनी गाड़ी से और दिया मीडिया को इंटरव्यू

टमाटर को अक्सर आप फ्रिज में रख देते हैं। अगर आप भी टमाटर को फ्रिज में रखते हैं, तो आज से ही ऐसा करना बंद कर दीजिए, क्योंकि टमाटर को अगर बहुत कम तापमान में भी स्टोर करके रखा जाए तो न केवल उसका स्वाद बदल जाता है बल्कि वो हेल्थ के लिए हार्मफुल भी होते हैं।

अपने बॉयफ्रेंड को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने से पहले लड़कियां यह वीडियो जरुर देख ले

फ्रिज में लहसुन रखने से वो सूखने लगता है और उसकी वजह से फ्रिज में बदबू भी आने लगती है जिसके कारण फ्रिज में रखी दूसरी चीज़ें भी सड़ने लगती हैं।

लड़कियां जो 6 फीट की दीवार कूदकर भागी

केला बेहद पौष्टिक फल है। कई बार आप केले को फ्रेश रखने के लिए फ्रिज में रख देते हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि केले को फ्रिज में रखने से वो नरम हो जाते हैं और उसके सभी पोषक तत्व नष्ट हो जाते हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE