Home Breaking न्यू जलपाईगुड़ी : सेक्स रैकेट में लिप्त तीन जोड़े लॉज से अरेस्ट

न्यू जलपाईगुड़ी : सेक्स रैकेट में लिप्त तीन जोड़े लॉज से अरेस्ट

0
न्यू जलपाईगुड़ी : सेक्स रैकेट में लिप्त तीन जोड़े लॉज से अरेस्ट
New Jalpaiguri : three pairs arrested from Lodge for involving in sex racket
sex racket
New Jalpaiguri : three pairs arrested from Lodge for involving in sex racket

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी डीडी डिपार्टमेंट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन इलाके के एक लॉज से सेक्स रैकेट में लिप्त तीन जोड़ों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी जोड़ो को मंगलवार को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया।

सिलीगुड़ी डीडी डिपार्टमेंट की ओर से मिली जानकारी के अनुसार न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन संलग्न इलाकों में स्वतन्त्रता दिवस को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार देर रात होटल व लॉज में चेकिंग के दौरान इस लॉज रूम में अवैध रूप से ठहरे तीन जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार सभी उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में भीम बहादुर विश्वकर्मा (31) एवं रूपम सेन (34) दार्जिलिंग जिले के निवासी है जबकि नित्या रंजन दत्त (30) कामरूप असम के रहने वाला है।

वही पकड़ी गई तीन लडकियां जलपाइगुड़ी और कूचबिहार की रहने वाली है। डीडी डिपार्टमेंट ने फिलहाल लॉज के मालिक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है।

एसपी ईस्ट देन्दुप शेरपा ने बताया कि स्वतन्त्रता दिवस के मद्देनजर सुरक्षा में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाले हर शख्स पर हमारी नजर रहेगी। अगर कोई व्यक्ति होटल व लॉज में ठहरता है तो मालिकों को सख्त निर्देश दिया गया है कि वे उसका पहचान पत्र अवश्य ले।