Home Business Auto Mobile टोयोटा का स्मार्टफोन एप ‘टोयोटा कनेक्ट’ लांच

टोयोटा का स्मार्टफोन एप ‘टोयोटा कनेक्ट’ लांच

0
टोयोटा का स्मार्टफोन एप ‘टोयोटा कनेक्ट’ लांच
TKM Toyota Connect smartphone App
TKM Toyota Connect smartphone App
TKM Toyota Connect smartphone App

नई दिल्ली। वाहन निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मंगलवार को स्मार्टफोन के लिए अपना एप्लिकेशन ‘टोयोटा कनेक्ट इंडिया’ लांच किया, जो एक कनेक्टेड सेवा है। यह ग्राहक की मोबिलिटी और स्वामित्व की जरूरतों की पूर्ति खासतौर से खास जरूरत के अनुसार करती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस पेशकश से टोयोटा का लक्ष्य ग्राहकों की सड़क पर गाड़ी चलाते हुए मन की पूरी शांति और टोयोटा कार के स्वामित्व की खुशी मुहैया कराना है।

इसमें बताया गया है कि ग्राहक इस एप का उपयोग टोयोटा के सभी मॉडल्स के लिए कर सकते हैं तथा यह एंड्रायड और आईओएस प्लेटफॉर्म दोनों पर उपलब्ध है। टोयोटा का यह कनेक्टिविटी प्लैटफॉर्म भारतीय ग्राहकों को कनेक्टेड सेवाओं के टोयोटा के अंतर्राष्ट्रीय मानकों तक पहुंच मुहैया कराता है।

कंपनी ने बताया कि टोयोटा कनेक्ट इंडिया पूरी तरह एकीकृत क्लाउड आधारित कनेक्टेड सर्विस प्लैटफॉर्म है जो ग्राहकों के लिए यात्रा के दौरान एक आदर्श साथी है और सुनिश्चित करता है कि वे कहीं भी, कभी भी टोयोटा के पास पहुंच सकते हैं।

टोयोटा कनेक्ट एप असिस्टेड नैविगेशन की अनूठी सेवा की पेशकश करता है और इसके लिए इसके पास 24गुणा7 समर्पित कॉल सेंटर है जो उपयोगकर्ताओं को अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंचने का रास्ता जानने में सहायता करता है।

टोयोटा कार के स्वामित्व की खुशी को और बढ़ाने के लिए टोयोटा कनेक्ट में समय पर सर्विस की याद दिलाने, सर्विस के लिए ऑनलाइन समय लेने तथा सर्विस की स्थिति लाइव जानने जैसी बुद्धिमान खासियतें तथा ई पेमेंट की सुविधा शामिल है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अकितोशी ताकेमुरा ने कहा कि टोयोटा कनेक्ट इंडिया हमारे ग्राहक सबसे पहले ‘कस्टमर फर्स्ट’ दर्शन के क्रम में है तथा यह सुविधाए मन की शांति और स्वामित्व के शानदार अनुभव के लिए है। उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव की अपनी अंतरराष्ट्रीय विरासत को हमलोगों ने बेहतर किया है ताकि एक ऐसी सेवा शुरू हो जिसमें मजबूत मानवीय संपर्क हो।

हमारा मानना है कि यह एप ओनरशिप अनुभव को नए सिरे से पारिभाषित करेगा और टोयोटा के ग्राहकों के साथ हमेशा एक बाधारहित संपर्क बिंदु की स्थापना करेगा, ताकि उन्हें यह महसूस हो कि मेरे लिए टोयोटा हमेशा मौजूद है।