Home Tour & Travel न्यू ईयर CELEBRATE करने के लिए बेस्ट है ये जगहे

न्यू ईयर CELEBRATE करने के लिए बेस्ट है ये जगहे

0
न्यू ईयर CELEBRATE करने के लिए बेस्ट है ये जगहे
New Year is best to CELEBRATE this place
New Year is best to CELEBRATE this place
New Year is best to CELEBRATE this place

अक्सर लोगो को न्यू ईयर के मौके पर कही घूमने जाना बहुत पसंद होता है, इसलिए वो इस समय ऐसी जगहों पर जाना चाहते है जहा जाकर वो अपने न्यू ईयर को अच्छे से सेलिब्रेट कर सके, आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर आप कम पैसो में भी जा सकते है।

1- मालदीव भारत के दक्षिण में हिंद महासागर में मौजूद है, इसे ऊपर से देखने पर इसका रंग नीला नज़र आता है, यहाँ पर आप अपने न्यू ईयर को अच्छे से सेलिब्रेट कर सकते है।  यहां जाकर आप कॉकटेल, शानदार सी-फूड, सी-प्लेन की सवारी और खूबसूरत नजारों का मजा ले सकते है।

देश मेरा रंगीला : देखिये भारत के अलग-अलग खूबसूरत रंग

2- मकाऊ दुनिया का सबसे विकसित देश  माना जाता है। अगर आपको भी अपने  न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए बैस्ट प्लेस की तलाश है तो ये आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन है।

दुनिया का सबसे खूबसूरत फाऊंटेन करता है मुराद पूरी

3- दक्षिण अमेरिका का एक देश जिसका नाम बोलीविया है न्यू ईयर मानाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है,  यहाँ जाने के लिए आपको वीजा की भी ज़रूरत नहीं पड़ेगी और यहाँ जाकर आप अपने न्यू ईयर को अच्छे से सेलिब्रेट कर पाएंगे,

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE