Home Bihar ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं : राजद विधायक भाई वीरेंद्र

ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं : राजद विधायक भाई वीरेंद्र

0
ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं : राजद विधायक भाई वीरेंद्र
Nitish Kumar only 'fools' people : RJD MLA Bhai Virendra
Nitish Kumar only 'fools' people : RJD MLA Bhai Virendra
Nitish Kumar only ‘fools’ people : RJD MLA Bhai Virendra

पटना। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं के बीच राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार के समर्थन को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कारण दलों के नेताओं के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं।

इसी क्रम में शनिवार को राजद के मनेर क्षेत्र के विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘ठग’ बताते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं।

मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए यहां शनिवार को कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी गठबंधन में रहे हों, उन्होंने अपने पद और फायदे के लिए घटक दलों को ठगने का ही काम किया है। राजद विधायक ने स्पष्ट किया कि नीतीश ने हर मौके पर लोगों को ठगने का काम किया है।

भाई वीरेंद्र ने राजद के महागठबंधन से अलग होने के प्रश्न पर कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को पांच वर्षो का जनादेश दिया है। इस कारण महागठबंधन से अलग होने का सवाल कहां है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ठगने वालों को जनता खुद सबक सिखा देगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश राष्ट्रपति पद के लिए राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन कर ‘ऐतिहासिक भूल’ करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करना चाहिए।

इस पर नीतीश ने शुक्रवार को फैसले पर पुनर्विचार की विपक्ष की अपील खारिज करते हुए कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन बिहार की बेटी को चुनाव हराने के लिए चयन किया गया है।