Home Entertainment Bollywood किरदारों में प्रयोग करने से नहीं घबराती : रिचा चड्ढा

किरदारों में प्रयोग करने से नहीं घबराती : रिचा चड्ढा

0
किरदारों में प्रयोग करने से नहीं घबराती : रिचा चड्ढा
No fear of experimenting : Richa Chadha
No fear of experimenting : Richa Chadha
No fear of experimenting : Richa Chadha

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा वेब सिरीज ‘इंसाइड ऐज’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। रिचा का कहना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म बेहद सशक्त है।

उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने किरदारों में प्रयोग को लेकर कभी नहीं घबरातीं। अमेजन प्राइम वीडियो की पहली वेब सिरीज ‘इंसाइड ऐज’ एक क्रिकेट टीम ‘मुंबई मेवरिक्स’ के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढें
नरगिस फाखरी के गायन से परिचय प्रभावित
काजल संग काम करना गर्व की बात : राणा दग्गुबाती
एलिजाबेथ टेलर के सुइट में ठहरीं मल्लिका शेरावत

रिचा ने बताया कि मैं एक अभिनेत्री जरीना मलिक का किरदार निभा रही हूं। यह एक मजेदार किरदार है और किरदार से भी ज्यादा इसकी कहानी दिलचस्प है।

रिचा ने कहा कि बतौर अभिनेत्री मैं कभी भी अपने किरदारों में प्रयोग करने से नहीं घबराती। मैं अपने करियर की शुरुआत से ही ऐसा करती रही हूं।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शकों की इसे (वेब सिरीज) लेकर क्या प्रतिक्रिया रहती है। मैं इसलिए नहीं घबराती क्योंकि मैं अभी युवा हूं। एक उम्र के बाद मेरे लिए बतौर अभिनेत्री चीजें काफी सीमित हो जाएंगी।

रिचा ने फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 23 साल की उम्र में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की भूमिका निभाकर सभी को चौंका दिया था।