Home Breaking लॉन्च से पहले ही अमेजॉन पर आया Nokia 6, रेट हुई लीक

लॉन्च से पहले ही अमेजॉन पर आया Nokia 6, रेट हुई लीक

0
लॉन्च से पहले ही अमेजॉन पर आया Nokia 6, रेट हुई लीक
nokia android smartphone price in india leaked ahead of launch via amazon listing

नोकिया भारत में अपने तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। दीगर बात यह है कि अब भारतीय ग्राहक Nokia को एंड्रॉयड के साथ यूज कर सकेंगे। इस बीच नोकिया के लिए बुरी खबर यह है कि लॉन्च से पहले ही इन तीनों स्मार्टफोन्स की कीमतें लीक हो गई हैं।

मालूम हो कि Nokia 6 की अमेजॉन लिस्टिंग भी सामने आ गई है जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि यह सिर्फ अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर मिलेगा। इसकी कीमत यहां 14,999 रुपए लिखी है। चूंकि इन तीनों स्मार्टफोन को कंपनी ने पहले ही लॉन्च किया था जिसमें दो को बार्सिलोना के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था।

न्यू गैजेट्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लीक करें

तीनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स पहले से ही पता हैं और लॉन्च के दौरान इनकी कीमतें, उपलब्धता और ऑफर्स के बारे में कंपनी ऐलान करने वाली है पर अधिकारिक रूप से लॉन्च के पहले ही तीनों स्मार्टफोन की कीमतें लीक हो जाने से अजब सी स्थिति बन गई है। जानकारों का यह भी कहना है कि संभव है कि ये लीक हुई कीमतें असल न हों।

nokia6
nokia android smartphone price in india leaked ahead of launch via amazon listing

नोकिया 5 स्पेसिफिकेशन

नए NOKIA 5 में 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जो कि गोरिल्ला ग्लास के साथ आएगा। नए फोन में 2GB रैम एंड्रायड 7.1.1 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। नोकिया 5 में 16GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

नोकिया 6 स्पेसिफिकेशन

Nokia 6 में गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 430 Soc प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। डुअल सिम वाले नोकिया 6 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh का नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है।

नोकिया 3 स्पेसिफिकेशन

इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसकी बिल्ड क्वॉलिटी काफी बेहतर है। इसमें MTK क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसका पिछला हिस्सा एल्यूमिनियम और पॉलिकार्बोनेट का बना है जो इसे प्रीमियम टच देता है।