Home Entertainment Bollywood मैं कभी किसी का ‘फैन’ नहीं रहा : शाहरुख खान

मैं कभी किसी का ‘फैन’ नहीं रहा : शाहरुख खान

0
मैं कभी किसी का ‘फैन’ नहीं रहा : शाहरुख खान
I am not a fan of myself : shah rukh khan
I am not a fan of myself : shah rukh khan
I am not a fan of myself : shah rukh khan

मुंबई। बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान का कहना है कि वह कभी किसी के’फैन’ नहीं रहे। शाहरूख खान की फिल्म ‘फैन’ 15 अप्रेल को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में शाहरुख एक सुपरस्टार और उनके प्रशंसक की दोहरी भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

शाहरूख को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए ढाई दशक का समय हो गया है। शाहरूख के लाखों-करोड़ों फैन हैं लेकिन शाहरूख का कहना है कि वह कभी किसी के फैन नहीं रहे।
शाहरुख ने कहा कि मुझे लोग पसंद हैं, लेकिन मैं कभी भी किसी का फैन नहीं रहा। मैं फैन बनने से पहले खुद एक स्टार बन गया। फैन होना आसान नहीं है।

इसके लिए आपको किसी को नि:स्वार्थ प्यार करना पड़ता है। मैंने बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था। मुझे किसी का फैन बनने का समय ही नहीं मिला। मैं व्यक्तिगत तौर पर मानता हूं कि यदि आप भार नहीं उठा सकते तो स्टार मत बनिए।

शाहरूख ने कहा मैंने कई लीक से हटकर फिल्में की हैं और वे सफल भी रहीं। यदि आपके करियर को 25 साल हो गए हैं तो इसका मतलब यह है कि आपने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।एक अभिनेता के रूप में आपको खुद में सुधार करते रहना चाहिए।

अभिनेता के तौर पर यह आपके लिए संतोषजनक होना चाहिए। नए लोग नए विचारों के साथ आते हैं और सफलता आपको वहां ले जाती है, जहां आप अपनी सफलता कायम रखना चाहते हैं।