Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड में सिर्फ खान का स्टारडम नहीं है: आमिर खान

बॉलीवुड में सिर्फ खान का स्टारडम नहीं है: आमिर खान

0
बॉलीवुड में सिर्फ खान का स्टारडम नहीं है: आमिर खान
Not just Khan's stardom in Bollywood: Aamir Khan

Not just Khan's stardom in Bollywood: Aamir Khan

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि बॉलीवुड में सिर्फ खान का स्टारडम नहीं है। बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाहरुख़ ख़ान, सलमान ख़ान और आमिर ख़ान का स्टारडम आज भी हिन्दी सिनेमा में राज कर रही है। हाल ही में शाहरुख़ और सलमान की पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल और ट्यूबलाईट कामयाब नहीं रही।

अपने बॉयफ्रेंड को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने से पहले लड़कियां यह वीडियो जरुर देख ले

आमिर से यह पूछा गया कि क्या खांस का स्टारडम अब कम हो रहा है। आमिर ने कहा कि ऐसा कहना ही सरासर गलत है कि बॉलीवुड में सिर्फ हम तीन खान ही सुपर स्टार्स हैं। यह बिल्कुल उचित नहीं है, बल्कि हम ऐसा कहते हुए अपने हिंदी सिनेमा के बाकी सुपर स्टार्स की अनदेखी कर रहे हैं। यह सही नहीं। आमिर ने कहा कि वह तो मानते हैं कि अजय, अक्षय सहित कई सुपर स्टार्स हैं। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की तारीफ़ करते हुए कहा कि अक्षय की फिल्म की काफी चर्चा हो रही है और दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल रिकॉर्डिंग का वीडियो अपलोड YouTube पर वायरल

तो यह कहना गलत है कि दर्शक सिर्फ खांस की फिल्म देखते हैं। मैं फिर से यह बात दोहराऊंगा कि किसी की एक फिल्म कामयाब न हो बॉक्स ऑफिस पर तो इसका मतलब नहीं कि वह कामयाब नहीं। क्रिएटिव लोगों की जिंदगी में उतार- चढ़ाव लगे रहते हैं। ऐसे में उन पर तुरंत सवाल करना सही नहीं है।

इन लड़कियों ने बनाया कपड़े बदलते हुए एक दूसरे का वीडियो हुआ वायरल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE