Home World Asia News अब अनुपम खेर ने पाकिस्तानी वीज़ा लेने से किया इंकार

अब अनुपम खेर ने पाकिस्तानी वीज़ा लेने से किया इंकार

0
अब अनुपम खेर ने पाकिस्तानी वीज़ा लेने से किया इंकार
now anupam kher rejects pakistan's visa offer
now anupam kher rejects pakistan's visa offer
now anupam kher rejects pakistan’s visa offer

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बुधवार को पाकिस्तान का वीज़ा लेने से इंकार कर दिया। खेर को वीज़ा न दिए जाने के मामले के तूल पकड़ने के बाद पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने बुधवार को उन्हें फोन किया और वीज़ा मुहैया कराने का प्रस्ताव दिया। हालांकि, अनुपम खेर ने अब इसे विनम्रतापूर्वक ठुकरा दिया है।

अनुपम खेर ने मंगलवार को कहा था कि पाकिस्तान ने उन्हें कराची जाने के लिए वीजा देने से इसलिए इंकार किया था क्योंकि वह एक कश्मीरी पंडित हैं और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक भी। वह एक 18 सदस्यीय दल के साथ एक साहित्य सम्मेलन में भाग लेने कराची जाने वाले थे।

बुधवार को भारत में पाकिस्तान के राजदूत अब्दुल बासित ने एक ट्वीट करके अनुपम खेर को पाकिस्तान का वीज़ा लेने के लिए आमंत्रित किया। परन्तु अनुपम खेर ने भी एक ट्वीट के द्वारा अब्दुल बासित का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने उन दिनों किसी दूसरे कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहमति जताई है। इसलिए अब पाकिस्तान का वीजा नहीं लेंगे।

अब्दुल बासित ने मंगलवार रात्रि एक ट्वीट में खेद व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें मालूम नहीं है कि किसने खेर को इस तथाकथित एनओसी के विषय में कहा था। बसीत ने कहा था कि उन्हें अभी तक उनका आवेदन और पासपोर्ट नहीं मिला था। उधर जवाब में अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे कॉल करने और कराची जाने के लिए वीज़ा देने का प्रस्ताव देने के लिए अब्दुल बासित का धन्यवाद। मैं इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से ये तारीखें किसी और को दे दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here