Home Breaking राहुल गांधी दिखे मयखाने में, फोटो हो रही वायरल!

राहुल गांधी दिखे मयखाने में, फोटो हो रही वायरल!

0
राहुल गांधी दिखे मयखाने में, फोटो हो रही वायरल!
RAHUL GANDHI IN BAR
RAHUL GANDHI IN BAR
RAHUL GANDHI IN BAR

यह फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। किसी पब में एक टेबल पर चार लोग बैठे हुए हैं टेबल पर बैठा एक आदमी कुछ कह रहा है शायद सामने बैठा शख्स सुन रहा है शायद या कहीं खोया हुआ है।

तस्वीर में आवाज़ नहीं होती, रोशनी मद्धिम है जैसी पब में होती है, तस्वीर धुंधली है ऐसी तस्वीरें फेसबुक पर तक शेयर नहीं की जातीं लेकिन ये तस्वीर वायरल हो रही है।

दाएं देखें तो तस्वीर में नज़र आ रहा शांत बैठा शख्स राहुल गांधी सरीखा नजर आ रहा है। एक पब में अपने दोस्तों के साथ बैठना और उसका ‘फोटोग्राफिक प्रूफ’ होना उनकी लेटेस्ट गलती है जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर सज़ा दी जा रही है।

एक बार फिर से ये तस्वीर बरखा शुक्ला सिंह ने जारी की है। बीती 21 अप्रेल बरखा कांग्रेस से यह कहकर निकाली गईं थी कि दिल्ली MCD चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम कर रही है।

निकाले जाने के 24 घंटें के भीतर वे भाजपा में शामिल हो गईं। एक प्रेस नोट में उन्होंने राहुल गांधी को मानसिक रूप से दिवालिया कहा था तब से राहुल ट्रोलियों के लिए मेंटली अनफिट हो गए हैं। बरखा के तस्वीरें मीडिया में देने के बाद से वे शराबी भी हो गए।

कहा जा रहा है कि बरखा ने यह तस्वीरें जारी कर राहुल की निजता पर हमला बोला है। बरखा ने तस्वीरें ये सोच कर जारी की है ताकि राहुल बदनाम हो जाएंगे। कोई नहीं जानता कि राहुल की साथ बैठी लड़की उनकी पार्टनर हैं या नही वो कोई दोस्त भी हो सकती है, या किसी दोस्त की दोस्त भी जो शायद पहली बार उनसे मिली हो।

टेबल पर कुछ ग्लास और बोतलें है लेकिन राहुल को शराब पीते नहीं देखा जा सकता। राहुल बस बैठे हुए हैं लेकिन फेसबुकियों और वॉट्स्ऐपियों के लिए वो अपनी इटैलियन गर्ल के साथ दारू पी रहे हैं।

READ ALSO: