Home Headlines बॉलीवुड में ब्रेकअप : अब सोहेल खान की पत्नी सीमा ने भी घर छोड़ा

बॉलीवुड में ब्रेकअप : अब सोहेल खान की पत्नी सीमा ने भी घर छोड़ा

0
बॉलीवुड में ब्रेकअप : अब सोहेल खान की पत्नी सीमा ने भी घर छोड़ा
now Sohail Khan's wife Seema leaves their house
now Sohail Khan's wife Seema leaves their house
now Sohail Khan’s wife Seema leaves their house

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल ब्रेकअप का सीजन चल पड़ा है। अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बीच दूरी आ गई हैं। हाल ही में सीमा ने सोहेले के बांद्रा स्थित घर को छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी हैं।

हाल ही में खबरें ऐसी भी आई थी कि सलमान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा हैं।

ए​क अंग्रेजी अखबार की खबर की माने तो सीमा अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गई हैं। बीते 14 फरवरी को सलमान खान और सोहेल की बहन अर्पिता खान की गोद भराई की रस्म का आयोजन किया गया था, जिसमें सीमा खान कहीं भी नजर नहीं आई।

हालांकि सोहेल बेटे के साथ नजर आए थे और पार्टी इंज्वॉय करते दिखाई दिए थे। आपको बता दें वैलेंटाइन डे के दिन ही सीमा ने इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने माता-पिता के प्यार का जिक्र किया था। दोनों के दो बेटे हैं। दोनों की बीच किस बात को लेकर अनबन है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया हैं।

वहीं अफवाहों की तरफ ध्यान दें तो दोनों के अलग होने को कारण हुमा कुरैशी को बताया जा रहा हैं। हुमा ने अपने एक बयान में कहा था कि सोहेल से उनकी नजदीकियां बढ़ी हैं। सोहेल भी उस वक्त मीडिया से नाराज हो गए थे जब उनसे उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे।

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सोहेल और हुमा भी बता सकते हैं। हालांकि हाल ही में अरबाज ने ट्वीट कर तलाक की खबरों को अफवाह बताया था। अरबाज और मलाइका भी अर्पिता की गोदभराई में शामिल नहीं हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here