Home Latest news अब कैंची से नहीं आग से होगी आपके बालों की कटिंग

अब कैंची से नहीं आग से होगी आपके बालों की कटिंग

0
अब कैंची से नहीं आग से होगी आपके बालों की कटिंग
hair cutting on fire

hair cutting on fire

अपने बालों को नया लुक देने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करतें वो बालों को कलर करने से लेकर महंगे से महंगा हेयरकट लेते हैं। लेकिन आजकल फायर हेयरकट ट्रेंड में हैं, इसमें पानी और कैंची के आलावा किसी और चीज से भी बालों को कटवाया जा सकता है। आपको जानकर हैरानी जरूर होगी आजकल आग से भी बालों की कटिंग करवाई जा रही है।

फैशन के इस दौर में अपने लुक को बदलने के लिए युवा हर नई कोशिश को अपनाने लगे हैं। बाल काटने की इस नए तरिके के बारे में शायद ही आप जानते हों। क्या किसी सैलून में आपने ऐसा नजारा देखा है कि कोई बालों को काटने के लिए आग का इस्तेमाल करता हो।

जरा सोचिए आप बाल कटवाने जाएं और आपके बालों में लगा दें, ये सोच कर ही आप चौंक जाएंगे लेकिन ये आजकल का फैशन ट्रेंड है। इस हेयरकट के दौरान सैलून वाले सिर में आग लगाकर लोगों के बाल काटते हैं।

बाल काटने से पहले वो सिर में कोई सफेद पाउडर लगाते हैं इसके बाद बालों में जैल लगाते हैं और फिर लाइइटर से उसमें आग गला देते हैं|

आग लगाने के बाद वो कंघी की मदद से बालों को सेट करता है, और कंघी से ही आग बुझाता है। इस फायर हेयरकट को देने बाद बालों को संवारा जाता है और हो गया हेयरकट।

फायर हेयरकट देने वाले सैलून और फायर हेयरकट लेने वाले लोगो से इस बारे में बातचीत की गई जिसमें उन्होने बताया ये बिल्कुल सेफ तरीका है इससे बालों या सिर कोई नुकसान नहीं होता।