Home Headlines एसी की बजाय पंखे में गुजरी घूसखोर आईएएस नीरज की रात

एसी की बजाय पंखे में गुजरी घूसखोर आईएएस नीरज की रात

0
एसी की बजाय पंखे में गुजरी घूसखोर आईएएस नीरज की रात

NRHM bribe case

जयपुर। भ्रष्टाचार के आरोप में एसीबी की ओर से गिरफ्तार आईएएस नीरज के.पवन और आरएएस अनिल अग्रवाल की पहली रात बड़ी मुश्किल से कटी।

वाताकुलित कमरों में सोने वाले और लग्जरी लाइफ जीने वाले दोनों अधिकारियों ने बिना तकिए और गद्दों के रात गुजारी। दोनों अफसरों ने आपस में कोई बात नहीं की लेकिन रात को कई बार उठकर पानी जरूर पिया। मंगलवार सुबह उठकर दोनों ने चाय पी और अखबार भी पढ़ा।

गौरतलब है कि एनआरएच की आईईसी विंग में घोटाले के आरोपों के बाद छह महीने के फोन कॉल्स, दर्जनों फाईलों की जांच और 80 घंटे से भी ज्यादा की पूछताछ के बाद एसीबी ने सोमवार दोपहर एपीओ आईएएस नीरज और अनिल अग्रवाल को गिरफ्तार किया।

दोनों ने पहली बार रात अपने परिवार के बिना एसीबी के मुख्यालय में बिना गद्दों और तकियों के गुजारी। दोनों अफसरों को एसीबी कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी। बीती रात को दोनों अफसरों का मेडिकल करवाया गया।

दोनों ही अफसरों को एसीबी ने मुख्यालय में रखा गया। बताया जा रहा है कि दोनों ही अफसर पूरी रात बैचेन रहे। एसीबी अफसरों की मानें तो अब नीरज के.पवन पर शराब मामले को लेकर एफआईआर भी फाईल की जा सकती है। प्रताप नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हालांकि अभी तक शराब मामले को जांच में ही ले रखा है। आबकारी विभाग की ओर से टिप्पणी मिलने के बाद ही प्रताप नगर पुलिस मामला दर्ज करेगी। गौरतलब है कि नीरज के.पवन के घर जब एसीबी ने छापा मारा था तो घर से शराब की बोतलें मिली थीं।