Home Entertainment Bollywood शादी और सेक्स न करने का दावा करने वाली इस एक्ट्रेस ने ये क्या कर डाला

शादी और सेक्स न करने का दावा करने वाली इस एक्ट्रेस ने ये क्या कर डाला

0
शादी और सेक्स न करने का दावा करने वाली इस एक्ट्रेस ने ये क्या कर डाला
sophia hayat marriage
sophia hayat marriage
sophia hayat marriage

नन बन चुकी सोफिया हयात ने अपने मंगेतर व्लाड स्टेनेस्कु से सोमवार को लंदन में शादी कर ली है। सोशल मीडिया में शादी की सेरेमनी की कई फोटोज सामने आई है।

गौरतलब है कि सोफिया हयात बिग बॉस के सीजन 7′ की कंटेस्टेंट रहीं थी। यदि वेडिंग ड्रेस की बात करें तो शादी में सोफिया ने गोल्डन कलर का गाउन पहना है। वहीं उनके पति व्लाड ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है।

बता दें कि व्लाड रोमानिया बेस्ड एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। सोफिया ने पिछले महीने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

उन्होंने अपनी सगाई की रिंग की फोटो सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की थी। इससे पहले सोफिया का प्री-वेडिंग फोटोशूट भी काफी वायरल हुआ था। इस फोटोशूट में दोनों कपल काफी इंटीमेट होते नजर आए थे।

सोफिया ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की थी। यही नहीं इससे पहले सोफिया अपने मंगेतर व्लाड के साथ लिप-लॉक करते हुए भी कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सोफिया हयात ने पिछले साल कहा था कि वह नन बन गई हैं।

उन्होंने सर्जरी द्वारा लगाई गई सिलिकॉन ब्रेस्ट को भी हटा दिया था। नन बनने पर उन्होंने कहा था कि वह रिलेशिनशिप से तंग आकर ऐसा कदम उठाया था। उन्होंने न कभी शादी और न कभी सेक्स करने का दावा कर चुकी है।

हालांकि बाद में शादी की सगाई के सवाल पर उन्होंने कहा था कि उस वक्त वह मेरी सच्चाई थी और आज यह मेरी सच्चाई है। दूसरे शब्दों में कुछ लोग तब शादी करते हैं जब उन्हें कोई अच्छा लगने लगता है और कुछ लोग इसलिए तलाक लेते हैं कि उनका रिश्ता चल नहीं रहा होता है।