Home Azab Gazab ऐसा रेस्टोरेंट जहां न्यूड गर्ल्स के बदन पर परोसी जाती है डिश

ऐसा रेस्टोरेंट जहां न्यूड गर्ल्स के बदन पर परोसी जाती है डिश

0
ऐसा रेस्टोरेंट जहां न्यूड गर्ल्स के बदन पर परोसी जाती है डिश

Nyotaimori-Bizarre-Restaurant-Serves-Food-on-Female-Bodies-2

सुनने में जरूर अटपटा लगेगा लेकिन यह सच है। जापान में न्‍योटियामोरी नामक एक रेटोरेन्ट ऐसा जो जहां ग्राहकों को न्यूड महिला के शरीर को प्लेट के रूप में इस्तेमाल करने की छूट है।

इस रेस्टोरेंट में न्यूड लड़कियों के बदन पर स्‍नैक्‍स परोसे जाते हैं और ग्राहक मजे लेकर खाते हैं। यूं तो यह किसी अश्लीलता से कम नहीं है लेकिन जापान में ऐसे रेस्टोरेंट का चलन हो गया है। इस रेस्टोरेंट में अपने शरीर को प्लेट के रूप में इस्तेमाल किए जाने की सर्विस देने वाली महिलाओं को अच्‍छी पगार मिलती है।

nyotaimori

इस रेस्टोरेंट में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल लगी होती है जिस पर लेटी गर्ल पर खास डिश सुशी सा साशिमी को परोसा जाता है। रेस्टोरेंट में इस काम के लिए सुंदर मॉडलों को पैसा देकर बुलाया जाता है ताकि वे अपने यहां बनाई जाने वाली सुशी का अच्‍छा प्रदर्शन कर सकें।

VIDEO दुनिया की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक्स देखें इस वीडियो में..

बता दें कि रेस्टोंट खुलने से पहले ही गर्ल्स आ जाती हैं और ग्राहकों केे आने से पहले टेबल पर न्यूड होकर लेट जाती हैं। रेस्टोरेंट के कर्मचारी उनके बदन पर एक-एक कर हरी सब्जियों, सलाद और सुशी से डेकोरेशन करते हैं।

VIDEO जितनी हॉट दिखती है यह उतनी गंदी गाली दी मोदी जी को इसने

जब सब तैयारी हो जाती है तो डाइनिंग टेबल पर गर्ल के चारों तरफ वाइन भरे ग्‍लास रखे जाते हैं, ताकि यदि कोई सुशी के साथ वाइन पीना चाहते तो पी सकता है। डाइनिंग टेबल के चारों तरफ कुर्सियां लगी होती है।

VIDEO बस में लड़की के साथ कि गंदी हरकत तो ये हुआ

कस्‍टमर आते हैं तो वो अपनी पसंद की टेबल चुन कर खाने का आर्डर देते हैं। सुशी डिस का टेस्‍ट लेने के लिए वे सीधे न्यूड गर्ल के शरीर के ऊपर से स्‍नैक्‍स उठाते हैं और खाते हैं।

VIDEO भारत की सबसे सस्ती कार मात्र 70000 Rs देखें इस वीडियो मै

बता दें कि न्यूड लेटी हुई गर्ल के गुप्‍तांग व वक्ष पत्‍तों और हरी सब्जियों से ढंके होते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जापान के कुछ होटलों में तो पार्टी के आयोजन के दौरान बीच में इसी तरह न्यूड होकर गर्ल लेटी रहती है और लोग सुशी का स्‍वाद लेते हैं।

VIDEO गुन्हा करने पर काट दिया जाता है लिंग जानते है ऐसे देश के बारे मै …

विडियो :-

HOT NEWS UPDATE VIDEO पतंजलि रामदेव बाबा को जान से मारने की धमकी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर