Home Headlines फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, उदयपुर के काॅलेज में हंगामा

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, उदयपुर के काॅलेज में हंगामा

0
फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, उदयपुर के काॅलेज में हंगामा

सबगुरु न्यूज उदयपुर। बकरीद के दिन एक कश्मीरी छात्र की सोशल साइट फेसबुक पर डाली गई आपत्तिजनक पोस्ट पर उदयपुर में विभिन्न संगठनों ने कड़ा एतराज जताया है।

विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता मंगलवार शाम उदयपुर के उमरड़ा स्थित एसएस कॉलेज पहुंचे और वहां जोरदार विरोध दर्ज करते हुए नारेबाजी की। इस उद्दंडी छात्र के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कर उसकी डिग्री पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की मांग की। कॉलेज में मंगलवार शाम मामला गरमा जाने पर तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

इसी बीच कॉलेज प्रशासन ने उक्त छात्र की डिग्री को रोक देने की कार्यवाही का लिखित में आश्वासन दिया और इसके बाद माहौल शांत हुआ। गौरतलब है कि यह छात्र उदयपुर के निकट उमरड़ा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में बी टेक डिग्री के लिए गत वर्ष पढ़ाई कर कश्मीर लौटा था। इस संबंध में पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

इधर इस मामले की जांच कर रही हिरणमगरी पुलिस का कहना है कि प्रकरण पुलिस जांच में लिया गया है। छात्र के विरुद्ध कार्यवाही के लिए कॉलेज प्रशासन भी पुलिस का सहयोग कर रही है।

एसआई राजेन्द्रसिंह ने बताया कि छात्र गत वर्ष पढ़ाई के बाद कश्मीर लौटा था और ईद के दिन उक्त आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाली। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुधवार सुबह को शिवसेना ने इस मामले को लेकर जिला कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन भी किया।