Home Entertainment Bollywood Breaking News: ओमपुरी अभी भी जिन्दा हैं!

Breaking News: ओमपुरी अभी भी जिन्दा हैं!

0
Breaking News: ओमपुरी अभी भी जिन्दा हैं!
om sabguru.com

Om-Puri

मुंबई। सुबह से न्यूज खबरों पर ये बताया जा रहा हैं की अभिनेता ओम पूरी का निधन हो गया हैं पर उनके कुछ फैन्स का कहना हैं कि वे अभी भी जिन्दा हैं। वे हमारे दिलो में हैं। वे कभी मर नहीं सकते। वह हमारे बॉलीवुड दुनिया में भी जिन्दा हैं।

पर असल दुनिया की बात करि जाए तो बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और एक अच्छा इंसान ओम पुरी का शुक्रवार सुबह दिल का दोरा पड़ने से निधन हो गया हैं। ओम पुरी 66 साल के थे।

ओम पुरी के दुनिया से चले जाने की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। इस खबर को सुनते ही प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुःख जताया। प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड और सिनेमा घरो में ओम पुरी की अहमियत और योगदान को याद करते हुए दुःख जताया।

शोकाकुल सिनेमा जगत की श्रद्धांजलि

अनुपम खेर- उनकी देह को बिस्तर पर देखकर विश्वास नहीं हुआ कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। एक महान अभिनेता के निधन से स्तब्ध हूूं।

कमल हासन- मुझे इस बात पर गर्व होता है कि आपके साथ काम करने का मौका मिला। कौन कहता है कि वे हमारे बीच नहीं हैं। अपने अभिनय से वे हमेशा हमारे साथ, हमारे दिलों में रहेंगे।

महेश भट्ट- अलविदा ओम, आपके साथ मेरी जिंदगी का एक हिस्सा आज चला गया। मैं वो रातें कैसे भूल सकता हूं, जब हम सिनेमा और जिंदगी को लेकर घंटों बातें किया करते थे।

कबीर खान- मैं आपके टाइट हग की कमी को हमेशा महसूस किया करुंगा, जो आप सेट पर हर सुबह मुझे दिया करते थे। खुदा हाफिज सर।

अक्षय कुमार- बहुप्रतिभाशाली ओम जी के चले जाने से दुखी हूं। वे कई फिल्मों में मेरे सह कलाकार रहे। परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं।

मधुर भंडारकर- आपका जाना हमारी फिल्मों की दुनिया के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं इस खबर को सुनकर सदमा महसूस कर रहा था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- वे अभिनय की दुनिया के बेस्ट एक्टर थे। मुझ जैसे तमाम कलाकारों को उन्होंने अच्छा काम करने के लिए प्रेरित किया। आपकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी।

आलिया भट्ट- वे सैकड़ों फिल्मों का हिस्सा रहे और करोड़ों दर्शकों के दिलों तक पंहुचे। वे हमेशा दिलों में रहेंगे और हम उनको याद करते रहेंगे।

करण जौहर- सॉलिड एक्टर, सॉलिड फिल्मोग्राफी, ये हमारे सिनेमा का बहुत बड़ा नुकसान है।

शबाना आजमी- मुझे इस बात पर विश्वास करने में वक्त लगेगा कि अब वे हमारे बीच नहीं हैं। विश्वास करना मुश्किल है कि वे ऐसे चले गए। सालों साल के तमाम पलों की यादों ने मुझे घेर लिया है।

शेखर कपूर- अर्धसत्य से लेकर अब तक वे हमें अपनी फिल्मों से सम्मोहित करते रहे। उनके जैसा कोई दूसरा कलाकार नहीं होगा।

मनोज वाजपेयी- सिनेमा ने आज अपना अजीज खो दिया। वे हम सबकी प्रेरणा रहे। उनसे बातचीत करके हमेशा अच्छा लगता था। उनकी कमी महसूस होती रहेगी।

जूही चावला- मुझे उनके साथ हंड्रेड फुट जर्नी फिल्म में काम करने का मौका मिला। फिल्म में मेरी मेहमान भूमिका थी। मैं शुरु में थोड़ी असहज थी, लेकिन ओमपुरी जी के साथ रहकर कुछ वक्त में ही सहज हो गई। उनका अपनापन हमेशा याद आता रहेगा।

om puri dead sabguru.com
om puri dead sabguru.com