Home Entertainment सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई एमएसजी

सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई एमएसजी

0
सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई एमएसजी

ramrahimनई दिल्ली। पिछले सप्ताह रिलीज हुई विवादित फिल्म एमएसजी द मैसेंजर ने पहले ने पहले सप्ताह में सौ करोड़ रूपए की कमाई कर बालीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ दिया।

फिल्म के मुख्य कलाकार और डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत रामरहीम सिंह ने गुरूवार रात यहां कहा कि फिल्म बनाने का उनका मकसद कामयाब रहा है। फिल्म ने लोगों को कुरीतियों से भी अवगत कराने के साथ ही 100 करोड़ रूपए की कमाई की है।

उन्होंने कहा कि जनता ने फिल्म समीक्षकों द्वारा उनकी फिल्म की नकारात्मक समीक्षा को ठुकराते हुए इसे पसंद किया है और पूरे अंक दिए हैं। उन्हाेंने माना कि रिलीज से पहले विवादों में आने से फिल्म को फायदा हुआ और ज्यादा लोगों तक फिल्म को पहुंचने में आसानी हुई।

यह पूछे जाने पर कि धार्मिक गुरू के फिल्मी दुनिया में आने से बॉलीवुड का एक खेमा खुश नहीं है, अजुंन रामपाल और राम गोपाल वर्मा जैसे फिल्मकारों ने उनकी आलोचना की है तो उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने की आजादी है और इस फिल्म के बाद मुझे बॉलीवुड से भी फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे हैं। राम रहीम के एमएसजी की सफलता के बाद इसके सीक्वल एमएस जी दो की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here