Home Rajasthan Jodhpur जोधपुर : आग का गोला बने ट्रोलों में चालक जिंदा जला

जोधपुर : आग का गोला बने ट्रोलों में चालक जिंदा जला

0
जोधपुर : आग का गोला बने ट्रोलों में चालक जिंदा जला

जोधपुर। जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में मेगा हाइवे पर बुधवार तडक़े दो ट्रोलों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों में आग लग गई। टक्कर लगते ही आग का गोला बने ट्रोलों में एक चालक अंदर ही फंसा रह गया और वह जिंदा जल गया, जबकि दूसरे ट्रोले में सवार दो जने झुलस गए।

शेरगढ़ से आठ किलोमीटर दूर स्थित नारसिंग नगर की सरहद पर सुबह पांच बजे दो ट्रोले आपस में भिड़ गए। मेगा हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रोले ने सामने से आ रहे ट्रोले को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रोले आपस में बुरी तरह फंस गए और उनमें आग लग गई।

संभवत: डीजल टैंक फटने के कारण उनमें आग लग गई और देखते ही देखते दोनों ट्रोले आग की चपेट में आ गए। टक्कर लगने के कारण एक ट्रोले का चालक अंदर ही फंस गया। उसे बाहर निकलने का अवसर ही नहीं मिला और जिंदा जल गया। दूसरे ट्रोले के चालक और सह चालक किसी तरह कूद कर आग के बीच में से बाहर निकले।

ये दोनों घायल होने के साथ झुलस भी गए। दोनों का शेरगढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। तडक़े हुए इस हादसे के कारण समय पर राहत कार्य भी शुरू नहीं हो सका। बाद में वहां से निकलने वाले एक वाहन चालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

हादसे से करीब एक घंटा बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तब तक दोनों ट्रोले पूरी तरह से जल चुके थे। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।