Home Delhi संदीप के सेक्स स्कैंडल पर विधानसभा में सरकार को घेरेगा विपक्ष

संदीप के सेक्स स्कैंडल पर विधानसभा में सरकार को घेरेगा विपक्ष

0
संदीप के सेक्स स्कैंडल पर विधानसभा में सरकार को घेरेगा विपक्ष

opposition ready to attack on aap govt in Assembly Government over Sandeep's sex scandal

नई दिल्ली। विपक्ष 9 सितम्बर को प्रस्तावित दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में केजरीवाल सरकार को बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के कथित सेक्स स्कैंडल मामले को लेकर घेरेगा।

नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को एक पत्र लिखा है। उन्होंने इस सत्र में पूर्व मंत्री संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी और उनके समर्थन में लिखे गए आप नेता आशुतोष के ब्लॉग पर चर्चा कराने की मांग की है। पत्र में उन्होंने सत्र में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शामिल नहीं होने पर भी सवाल उठाए हैं।

विजेंद्र के अनुसार वह सत्र में अपनी इन मांगों को लेकर अध्यक्ष को घेरेंगे। गुप्ता ने कहा कि संदीप कुमार पर महिला के शोषण का आरोप है।

वहीं, आशुतोष ने अपने ब्लॉग में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहारी वाजपेयी का चरित्र हनन किया है। सत्र में मुख्यमंत्री का उपस्थित न होना यह दर्शाता है कि वह इन विषयों से बचना चाहते हैं।

दरअसल केजरीवाल गुरुवार से ही पंजाब दौरे पर हैं इसलिए वह सत्र में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले पिछले माह हुए विधानसभा के चार दिन के सत्र में भी मुख्यमंत्री तीन दिन गैर हाजिर रहे थे। उस दौरान वह गोवा की यात्रा पर थे।

वहीं विधानसभा सचिवालय के अनुसार सदन में शुक्रवार को दिल्ली सरकार की ओर से बजट से जुड़े कुछ वित्तीय मामले पेश किए जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार आप सरकार ने केंद्र सरकार व राजनिवास को घेरने की भी पूरी तैयारी कर रखी है। सदस्य आरोप लगाएंगे कि केंद्र सरकार की शह पर उपराज्यपाल नजीब जंग दिल्ली सरकार को कोई काम नहीं करने दे रहे हैं।

आप सरकार अब दिल्ली सचिवालय के बजाय राजनिवास से चल रही है। इन मसलों को लेकर कुछ खास विधायकों की ड्यूटी लगाई गई है।