Home UP Gorakhpur गोरखपुर : बच्चों की मौत मामले में पुष्पा सेल्स का मालिक मनीष भंडारी अरेस्ट

गोरखपुर : बच्चों की मौत मामले में पुष्पा सेल्स का मालिक मनीष भंडारी अरेस्ट

0
गोरखपुर :  बच्चों की मौत मामले में पुष्पा सेल्स का मालिक मनीष भंडारी अरेस्ट
Oxygen Supplier Manish Bhandari Arrested In Gorakhpur Child Deaths Case
Oxygen Supplier Manish Bhandari Arrested In Gorakhpur Child Deaths Case
Oxygen Supplier Manish Bhandari Arrested In Gorakhpur Child Deaths Case

गोरखपुर। गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में हुए ऑक्सीजन कांड मामले में नौवें आरोपी पुष्पा सेल्स के मालिक मनीष भंडारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर में देवरिया बाइपास के पास से मनीष भंडारी को कैंट सीओ ने रविवार सुबह गिरफ्तार किया। मनीष मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था।

लखनऊ निवासी मनीष भंडारी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी पुष्पा सेल्स का मालिक है। बताते हैं कि मनीष गोरखपुर से निकल कर बिहार जाने की फिराक में था।

इस बीच पुलिस ने रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर देवरिया बाइपास के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है कि अब तक वह कहां-कहां रहा। रविवार होने के नाते मनीष को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि इस प्रकरण का नौवां आरोपी मनीष भंडारी फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया।

मनीष पर आरोप है कि बीआरडी मेडिकल कालेज को ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली उसकी कंपनी पुष्पा सेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति के दायित्व को पूरा नहीं किया। यह काम क्रिमिनल एक्ट की श्रेणी में आता है।

तीन अगस्त को जानकारी दिए जाने के बाद भी उसने ऑक्सीजन की सप्लाई रोक दी थी। मनीष की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।