Home Entertainment Bollywood ‘पद्मावती’ अच्छे इरादे से बनाई गई है : शाहिद कपूर

‘पद्मावती’ अच्छे इरादे से बनाई गई है : शाहिद कपूर

0
‘पद्मावती’ अच्छे इरादे से बनाई गई है : शाहिद कपूर
Padmavati made with good intention says Shahid Kapoor
Padmavati made with good intention says Shahid Kapoor
Padmavati made with good intention says Shahid Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि विवादों से जूझ रही उनकी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ अच्छे इरादे से बनाई गई है।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए शनिवार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में बिग जी एंटरटेंमेंट पुरस्कार जीत चुके शाहिद ने कार्यक्रम में मौके पर मीडिया से बातचीत की।

ऐतिहासिक फिल्म पर हो रहे विवादों पर चर्चा करते हुए शाहिद ने कहा कि मेरे अनुसार मेरे किसी भी दृश्य का बदलाव नहीं किया गया है। मुझे लगता है कि फिल्म के लिए बहुत-सी आशंकाएं प्रकट की जा रही हैं और लोग दृश्यों के बारे में अपने ढंग से सोच रहे हैं।

राजपूत रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक दृश्यों को फिल्माने का विरोध करते हुए राजस्थान में फिल्म की शूटिंग बाधित कर दी गई थी।

उन्होंने कहा कि स्पष्टीकरण दिया गया है कि फिल्म में ऐसा कोई भी दृश्य नहीं है। मुझे उम्मीद है कि लोग जब इस फिल्म को देखेंगे तो इसे दिल से महसूस करेंगे और फिल्म अच्छे उद्देश्य से बनी है।

उन्होंने कहा कि लोग जिस देश में रहते हैं, उसका बखान किया जाएगा, खासतौर पर फिल्म में जिस क्षेत्र के बारे में बात की गई है। मैं राजपूत किंग की भूमिका में हूं और मुझे लगता है कि लोग इसे सराहेंगे।

‘पद्मावती’ संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और शाहिद पहली बार उनके साथ काम को लेकर उत्साहित हैं। इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अदिति राव हैदरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।