Home Entertainment Bollywood जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग : शाहिद कपूर

जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग : शाहिद कपूर

0
जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग : शाहिद कपूर
Padmavati shooting to resume soon : Shahid Kapoor
Padmavati shooting to resume soon : Shahid Kapoor
Padmavati shooting to resume soon : Shahid Kapoor

मुंबई। शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म पद्मावती की शूटिंग एक बार फिर जल्दी ही शुरू हो जाएगी और फिल्म तय समय पर रिलीज होगी।

मुंबई में एक समारोह में शामिल होने के लिए आए शाहिद कपूर ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि जयपुर के हादसे को भूलकर हमारी यूनिट फिर से जल्दी ही शूटिंग शुरू करने जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म के भविष्य को लेकर कोई खतरा नहीं है।

फिल्म अपने निर्धारित समय पर नवम्बर 2017 में रिलीज की जाएगी। शाहिद ने कहा कि जयपुर में जो भी कुछ हुआ, वो सब दुर्भाग्यजनक था और हम सब परेशान थे, लेकिन हमारे लिए अब ये अतीत की बात हो चुकी है।

उन्होंने दोहराया कि फिल्म में ऐसा कोई भी सीन नहीं होगा, जिससे राजपूत समाज या किसी भी वर्ग की भावनाओं को कोई ठेस पहुंचे।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और पहली बार वे भंसाली की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। पद्मावती की भूमिका में दीपिका और खिलजी की भूमिका में रणवीर सिंह हैं।

इस फिल्म के अलावा 24 फरवरी को शाहिद कपूर की फिल्म रंगून भी रिलीज होगी, जिसमें उन्होंने पहली बार सैफ अली खान और कंगना के साथ काम किया है।

शूटिंग के दौरान कंगना के साथ उनके रिश्तों में खटपट की खबरें थीं, लेकिन शाहिद ने उन खबरों को नकार दिया। दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित रंगून का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है, जिनके साथ शाहिद पहले कमीने और हैदर फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Read Also:-

=> जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग : शाहिद कपूर

=> बांग्ला एक्ट्रेस बितास्ता साहा ने फंदा लगाकर की सुसाइड

=> संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस बनेंगी मनीषा कोईराला

=> अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे आर माधवन फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में