Home Entertainment Bollywood दिल को छू लेने वाली म्यूजिकल फिल्म ‘जिया जाये’ रिलीज

दिल को छू लेने वाली म्यूजिकल फिल्म ‘जिया जाये’ रिलीज

0
दिल को छू लेने वाली म्यूजिकल फिल्म ‘जिया जाये’ रिलीज
Palash Sen makes directorial debut with short film
Palash Sen makes directorial debut with short film
Palash Sen makes directorial debut with short film

नई दिल्ली। आतंक के जाल में फंस गए प्रेमियों की कहानी को बयां करती म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म ‘जिया जाये’ के साथ गायक और संगीतकार पलाश सेन ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है।

इस शॉर्ट फिल्म में मासूमियत को खोते और दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो आतंक एवं गुमराह राष्ट्रीयता के दौर में दुश्मन बन जाते हैं। रॉयल स्टैग बैरेल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने दिल को छू जाने वाली म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म ‘जिया जाये’ प्रस्तुत की है।

इस फिल्म में बैंड यूफोरिया के लीड वोकलिस्ट के तौर पर विख्यात, संगीत उस्ताद पलाश सेन ने अनूठे म्यूजिक शॉर्ट पेश किए गए हैं।

इस रिलीज पर पर्नोड रिकार्ड इंडिया के असिसटेंट वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) राजा बनर्जी ने कहा कि जिया जाये की रिलीज के साथ, हम शॉर्ट फिल्म उद्योग में कहानी कहने की एक नई श्रेणी की पेशकश कर रहे हैं।

यह देखकर अच्छा लगता है कि शॉर्ट फिल्में किस तरह दर्शकों को ऑनलाइन आकर्षित कर रही हैं और मुख्य धारा के फिल्म उद्योग से शानदार टैलेंट एवं देश के लोकप्रिय कलाकार इसमें हाथ आजमा रहे हैं।

इस फिल्म में किंशुक सेन एवं साहिबा बाली मुख्य भूमिकाओं में हैं और कशिश अरोड़ा, शाहरन कय्यूम, रजत भट्टाचार्य, राहुल खजूरिया, मायाज और प्रीशा जैसे अन्य कलाकारों ने भी इसमे अभिनय किया है।

‘जिया जाये’ प्यार की थीम के इर्दगिर्द घूमती है। इस शॉर्ट फिल्म में मासूमियत को खोते और दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है जो आतंक एवं गुमराह राष्ट्रीयता के दौर में दुश्मन बन जाते हैं। इस फिल्म में प्रयुक्त गाना यूफोरिया के आगामी एल्बम से लिया गया है।

इस फिल्म के बारे में डॉ. पलाश सेन ने कहा कि मैं ‘जिया जाये’ को अपने प्रशंसकों के लिए पेश कर वाकई में उत्साहित हूं जिन्होंने खुद को ‘धूमर्स’ का नाम दिया है। इस फिल्म की कहानी काफी भावुक है और इसे मेरी बहन डहलिया ने लिखा है।

इसे संगीत के जरिये सर्वश्रेष्ठ ढंग से अभिव्यक्त किया गया है। यह मेरे और मेरे बैंड के लिए एकदम नया मार्ग है और मुझे खुशी है कि रॉयल स्टैग बैरेले सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने मुझे परफेक्ट अवसर एवं मंच दिया।