Home Business Gadget पैनासोनिक का इलुगा आई3 मेगा लांच, कीमत सिर्फ 11,490 रुपए

पैनासोनिक का इलुगा आई3 मेगा लांच, कीमत सिर्फ 11,490 रुपए

0
पैनासोनिक का इलुगा आई3 मेगा लांच, कीमत सिर्फ 11,490 रुपए
Click here for PANASONIC ELUGA RAY 500 Gallery

Panasonic Eluga i3 mega launched in india at Rs 11,490

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने भारतीय बाजार में इलुगा आई3 मेगा लांच किया। इस फोन की कीमत 11,490 रुपए रखी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

इलुगा सीरीज में यह नई पेशकश 4000 एमएएच की बैटरी से पॉवर्ड है।(VIDEO: दूसरे के WHATSAAPP को किस तरह से ख़राब करे) इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है, जिसमें 80 डिग्री की वाइड एंगल फील्ड व्यू है।

बाजार में लेटेस्ट मोबाइल कौनसा, क्लीक करें और देखें

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 4 जी इनेबल्ड इलुगा आई3 मेगा में जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी और शानदार बड़ी स्क्रीन है। 2.5 डी कव्र्ड एचडी आईपीएस के साथ इसका 5.5 इंच डिस्प्ले ग्राहकों को स्मूथ टच का अनुभव प्रदान करेगा।

VIDEO: मोबाइल का टच अपने हाथो से करे चेंज देखें इस वीडियो में

यह स्टाईलिश स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ है, जो मल्टी-टास्किंग का स्मूथ और तीव्र अनुभव देता है।(VIDEO: कपड़े खोल की जा रही है बी ग्रेड मूवी की शूटिंग) इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है जो 128 जीबी तक एक्सपैंड की जा सकती है।

VIDEO: नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के लिए ऐसे विचार रखते है

इलुगा आई3 मेगा में ओटीजी सपोर्ट के साथ आप अपनी मीडिया फाइल कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं (VIDEO: NISSAN GT-R का हुआ एक्सीडेंट रफ़्तार देखिये)और इसमें आप यूएसबी ड्राइव कनेक्ट करके अपने डेटा को सुरक्षित रूप से ट्रांसफर कर सकते हैं।

पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिवीजन) पंकज राणा ने बताया कि फुल मेटल बॉडी वाली इलुगा आई3 मेगा को उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो स्टाइलिश डिवाइस रखना चाहते हैं।

4000 एमएएच की बैटरी के साथ यह शक्तिशाली स्मार्टफोन 5.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन से सुसज्जित है(VIDEO: दो लड़कियाँ कार में बिकनी में घूमती हुई दिखाई दी) और हमेशा गतिशील रहने वाले कॉलेज स्टूडेंट्स व प्रोफेशनल्स की समस्याओं का समाधान करता है।

इस नए पॉवरपैक्ड मॉडल में ‘एन्ड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो’ तथा ‘एन्ड्रॉयड फॉर वर्क’ है, जो अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है और डेटा को सुरक्षित रखने में मदद करता है।(VIDEO: ईशा अम्बानी का ये वीडियो हो रहा है वायरल) इसमें 4 जी वोल्टे, ड्युअल सिम, जीपीएस और वाईफाई की सुविधा भी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE