Home Entertainment Bollywood सोशल मीडिया पर परेश रावल की तीखी आलोचना

सोशल मीडिया पर परेश रावल की तीखी आलोचना

0
सोशल मीडिया पर परेश रावल की तीखी आलोचना
Paresh Rawal's tweet against Arundhati Roy triggers outrage in social media
Paresh Rawal's tweet against Arundhati Roy  triggers outrage in social media
Paresh Rawal’s tweet against Arundhati Roy triggers outrage in social media

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेता व सांसद परेश रावल द्वारा सेना की जीप पर एक पत्थरबाज की जगह लेखिका अरुं धति राय को बांधने का ट्वीट करने के बाद उन्हें ट्विटर पर जबर्दस्त आलोचना का सामना करना पड़ा है। रावल ने रविवार की रात को ट्वीट किया कि सेना की जीप पर एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुं धति रॉय को बांधो।

ट्विटर यूजर ने रावल के ट्वीट को ‘आक्रामक’ और ‘हिंसा को उकसावा’ देने वाला बताया।भाजपा के सांसद व अभिनेता रावल पर हमला करते हुए कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीडीपी-भाजपा गठबंधन करने वाले व्यक्ति को क्यों न बांधा जाए।

एक अन्य व्यंग्यपूर्ण ट्वीट में राणा अय्यूब ने कहा कि और आप उन्हें बस हाशिये पर पड़ा (फ्रिंज) कह रहे हैं? रावल एक वरिष्ठ अभिनेता हैं, गुजरात से सांसद हैं और पद्मश्री हैं। भगवान उनके निर्वाचन क्षेत्र का भला करें।

लेखक व कॉमेडियन सोराभ पंत ने लिखा कि मैं अरुं धती क्या कहती हैं या करती हैं, उनमें से कई बातों से असहमत हूं। लेकिन, हिंसा से और अधिक असहमत हूं। शरीर को क्षति पहुंचाने की धमकी देकर आप नैतिक बहस खो देते हैं। रावल अहमदाबाद पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं।

एक अन्य ट्विटर उपभोक्ता जिया उस सलाम ने कहा कि रावल की एक महिला के बारे में टिप्पणी शर्मनाक है।

आईपीएस अफसर संजीब भट्ट ने लिखा कि अगर अरुंधति को सेना की जीप के आगे बांधा जाता है तो मैं अरुंधति के आगे बांधा जाना पसंद करूंगा। कश्मीर पर कही गई उनकी अधिकांश बातों से मैं सहमत हूं।