Home Entertainment Bollywood 90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति

90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति

0
90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति
meri pyaari bindu actress Parineeti Chopra
meri pyaari bindu actress Parineeti Chopra
meri pyaari bindu actress Parineeti Chopra

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 90 के दशक के गीतों में खास बात होती थी जिसे हम भूल नहीं सकते हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में पार्श्वगायन भी किया है। यह फिल्म बचपन की पुरानी यादों पर आधारित है।

परिणीति का मानना है कि ये उस दौर की कहानी है,जब बचपन में आपका एक स्पेशल दोस्त होता होगा जो आपको बेहद प्यार करता होगा और आपका ख्याल रखता होगा। परिणीति की जिंदगी में उन्हें कभी ऐसा कोई बचपन का साथी नहीं मिला।

परिणीति ने बताया कि बचपन में वो अपना पूरा वक्त अपने पेरेंट्स और अपने भाई के साथ ही बिताती थीं. खेलना भी हो तो भाई के साथ ही खेलना पसंद करती थीं।

परिणीति ने बताया कि फिल्म के एक खास हिस्से से वह काफी कनेक्ट करती हैं और वह हिस्सा है फिल्म के गाने का। परिणीति ने कहा कि वह अपने भाई के साथ पुराने गानों पर खूब डांस करती थीं।

आज भी जब उनके घर में कोई पार्टी होती है तो उनके दोस्तों के साथ वह आज के जमाने के सारे नंबर्स पर डांस तो करती ही हैं लेकिन फिर एक खास सेगमेंट होता है, जिसमें उनके दोस्तों के साथ वो 60 और 70 के दशक और खासतौर से 90 के दशक के चार्टबस्टर गानों पर खूब डांस करती हैं। हर पार्टी में यह सेशन मस्ट होता है।

कई बार बॉलीवुड थीम पार्टी में भी 90 और 60-70 के बीच के दशक का लुक भी परिणीति और उनके दोस्त इख्तियार करते हैं। परिणीति का मानना है कि उस दौर के गानों में एक खास बात होती है, जो हम कभी भूल नहीं सकते।

उन गानों में शाहरुख खान के गाने भी खासतौर से शामिल किए जाते हैं। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ 12 मई को रिलीज होगी।