Home Odisha Bhubaneswar सांसद तथागत सत्पथी ने हटाए गए मंत्रियों को कहा ‘चोर’

सांसद तथागत सत्पथी ने हटाए गए मंत्रियों को कहा ‘चोर’

0
सांसद तथागत सत्पथी ने हटाए गए मंत्रियों को कहा ‘चोर’

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री तथा बीजू जनता दल (बीजद) अध्यक्ष नवीन पटनायक ने गुरुवार को कहा कि हटाए गए मंत्रियों को ‘चोर’ बताने वाली टिप्पणी को लेकर पार्टी सांसद तथागत सत्पथी से जवाब मांगा जाएगा।

पटनायक ने बीजद के ढेंकानाल से लोकसभा सांसद तथागत सत्पथी द्वारा एक रैली के दौरान की गई टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उसे अस्वीकार कर दिया।

पॉलीटिकल न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
BJP प्रदेश मीडिया प्रकोष्ठ के खिलाफ तिवाडी ने दर्ज कराई FIR
सपा नेता का भतीजा, 3 अन्य 40 करोड़ के ड्रग्स के साथ अरेस्ट

बीजद अध्यक्ष ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैंने पार्टी के कुछ नेताओं को महत्वपूर्ण राजनीतिक कार्य सौंपे हैं। किसी को भी इसे दूसरी तरह से नहीं लेना चाहिए। जो भी कहा गया है, वह ठीक नहीं है।

पूर्व मंत्री देबी मिश्रा द्वारा मामले से पटनायक को अवगत कराने के बाद उनका बयान सामने आया है। सत्पथी ने मिश्रा को ‘चोर’ बताया था।

देबी मिश्रा ने कहा कि उन्होंने तथा सत्पथी ने कभी भी सीमा का उल्लंघन नहीं किया, लेकिन यह टिप्पणी बिना किसी संदर्भ के की गई है।

बुधवार को ढेंकानाल जिले में एक रैली के दौरान सत्पथी ने कहा कि कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरह बीजद में भी कई चोर हैं और उनमें से चार-पांच को नवीन पटनायक ने मंत्रिमंडल में फेरबदल के दौरान बाहर का रास्ता दिखाया गया है। सत्पथी ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए देबी मिश्रा का भी नाम लिया था।