Home Business पेवर्ल्ड, जीएसटी सुविधा प्रदाता के रूप में शॉर्टलिस्ट

पेवर्ल्ड, जीएसटी सुविधा प्रदाता के रूप में शॉर्टलिस्ट

0
पेवर्ल्ड, जीएसटी सुविधा प्रदाता के रूप में शॉर्टलिस्ट
Payworld Shortlists as GST Suvidha Provider
Payworld Shortlists as GST Suvidha Provider
Payworld Shortlists as GST Suvidha Provider

नई दिल्ली। वित्तीय लेन-देन के लिए एक प्रमुख इलेक्ट्रोनिक प्रोसेसिंग प्लेटफॉर्म एवं सुगल एण्ड दमानी युटिलिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के ब्राण्ड पेवर्ल्ड को हाल ही में वस्तु एवं सेवा कर नेटवर्क (जीएसटीएन) द्वारा जीएसटी सुविधा प्रदाता (जीएसपी) के रूप में शॉर्टलिस्ट किया गया है। जीएसटीएन ने 34 कंपनियों को जीएसटी सुविधा प्रदाता के रूप में शॉर्टलिस्ट किया है।

जीएसटीएन के समझौतों के अनुसार आगे इस प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया जाएगा। पेवर्ल्ड 33 जीएसपी जैसे टीसीएस, अन्स्टर्स एण्ड यंग, डेलोइटेट, मास्टेक आदि के साथ करदाताओं और कारोबारों की मदद के लिए सहयोग एवं सेवाएं प्रदान करेगी।

जीएसपी करदाताओं एवं अन्य हितधारकों को संस्था में पंजीकरण से लेकर, इनवॉइस विवरण अपलोड करने और रिटर्न फाइल करने तक के लिए अत्याधुनिक एवं सुविधाजनक तरीके उपलब्ध कराएगी।

पेवर्ल्ड के मुख्य परिचालन अधिकारी प्रवीण ढभाई ने कहा कि हमें खुशी है कि हम दुनिया के सबसे बड़े कर सुधार का एक हिस्सा हैं। जीएसटी अपने आकार की दृष्टि से भारत का सबसे बड़ा कर सुधार है।

जीएसपी करदाताओं और जीएसटी प्रणाली के बीच के अंतराल को दूर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा और सम्भवत: सबसे जटिल कर ढांचा बनने के लिए तैयार है।

पेवल्र्ड जीएसपी के रूप में छोटे कारोबारियों और विक्रेताओं को ऐसे समाधान उपलब्ध कराएगा, जो उन्हें जीएसटी विनियमों का पालन करने में मदद करेंगे।