Home UP Amethi अमेठी की जनता फिर इतिहास दोहराने के मूड में : गायत्री प्रजापति

अमेठी की जनता फिर इतिहास दोहराने के मूड में : गायत्री प्रजापति

0
अमेठी की जनता फिर इतिहास दोहराने के मूड में : गायत्री प्रजापति
samajwadi party leader Gayatri Prasad prajapati
samajwadi party leader Gayatri Prasad prajapati
samajwadi party leader Gayatri Prasad prajapati

अमेठी। अमेठी की सरज़मीं पर राजनीतिक सियासत की पारी खेलने में कोई योद्धा पीछे हटने को तैयार नहीं दिख रहा है। कारण साफ है कि अमेठी ने यहां पर जमीन से ऊंचाइयों के चरम शिखर पर राजनीतिज्ञों को पहुंचाया तो शिखर पर रहे राजनीतिज्ञ यहां अगर अहम के साथ आए तो उन्हें धूल धूसरित भी कर दिया।

अमेठी में नेता सियासत की फसल सदा लहराते रहे और अमेठी हमेशा चौकने वाले परिणाम देती रही है। इस बार भी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में गठबन्धन के बाद स्थानीय नेताओं के बीच महासंग्राम जैसे हालात हैं, क्योंकि वह पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।

इसी कड़ी में रविवार को कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति ने चुनाव प्रचार के दौरान भादर ब्लॉक के कई गांवों के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पांच साल मैंने आपकी सेवा की। हर सुख में आपके साथ खड़ा रहा। मैंने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। जो आया खाली हाथ नहीं लौटा सबकी मदद की। विकास के मामले में मैंने एक आदर्श प्रस्तुत किया है।

गायत्री प्रजापति ने लोगों से कहा कि आपने मुझे जनप्रतिनिधि बनाया तो नेता मुलायम सिंह यादव के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुझे अपने कैबिनेट में शामिल किया। पांच साल आपके हर उम्मीद व भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास किया।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता को गुमराह कर केंद्र की सत्ता हासिल कर भाजपा अब भी लोगों को छलने का काम कर रही है। उन्होंने ग्रामीणों ने भी इस बात का भरोसा दिया कि उनके और हमारे बीच के सम्बन्ध की डोर नहीं टूटेगी।

अमेठी में इस बार फिर इतिहास दोहराया जाएगा। गायत्री प्रजापति ने ग्रामीणों से कहा कि अमेठी के विकास से विश्वास की बहाली की डोर और मजबूत हुई है। मंत्री ने क्षेत्र के कस्तूरी पुर सरैया बालीपुर टीकर माफ़ी सोनारी कला भादर घोरहा आदि गांवों के लोगों से मिलकर जनसमर्थन की अपील की। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।