Home Entertainment Bollywood भंसाली की तीसरी फिल्म में मेरे होने को लेकर लोग चिंतित थे : दीपिका

भंसाली की तीसरी फिल्म में मेरे होने को लेकर लोग चिंतित थे : दीपिका

0
भंसाली की तीसरी फिल्म में मेरे होने को लेकर लोग चिंतित थे : दीपिका
People were worried about me being Bhansali's third film: Deepika
People were worried about me being Bhansali's third film: Deepika
People were worried about me being Bhansali’s third film: Deepika

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-राम लीला’ की रिलीज के बुधवार को चार साल पूरे होने पर उनके निर्देशन में एक के बाद एक तीन फिल्में करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह हर बार कुछ नया लेकर आते हैं।

‘गोलियों की रासलीला-राम लीला’ के बाद दीपिका ने भंसाली के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया और अब वह ‘पद्मावती’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे एक जैसी हैं, फिर भी अलग हैं।

दीपिका ने बताया कि जब मैंने कहा कि पिछले कुछ सालों में मैं भंसाली के साथ तीसरी बार काम करने जा रही हूं तो लोगों के मन में उठ रही आशंकाओं में से एक आशंका यह थी कि तुम उसी निर्देशक के साथ उसी तरह की ऐतिहासिक फिल्म करने जा रही हो।

उन्होंने कहा कि लेकिन मेरा मानना था कि वह कुछ नया लाने जा रहे हैं..जब भी हमने साथ काम किया है..क्योंकि वह ऐसा करने में सक्षम हैं और मुझे तीन फिल्मों में बिल्कुल अलग दर्शाने में सक्षम रहे हैं।

दीपिका ने कहा कि तीनों किरदारों को यह बात जोड़ती है कि ‘गोलियों की रासलीला-राम लीला’ की लीला, ‘बाजीराव मस्तानी’ की मस्तानी और ‘पद्मावती’ की पद्मावती प्रेरणास्पद भारतीय महिलाएं हैं, जो स्वंतत्र, मजबूत और आत्मविश्वासी हैं।

यह पूछे जाने पर कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्में करते समय वह कितनी तैयारी करती हैं? उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक निर्देशक से दूसरे निर्देशक और एक परियोजना से दूसरी परियोजना पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि ऐसी कुछ खास फिल्में हैं, जहां मैं अपनी ओर से शोध और तैयारी करूंगी और जब आप संजय लीला भंसाली के साथ काम करते हैं तो आपको बस उनके नजरिए को अपनाना पड़ता है। वह जहाज के कप्तान हैं।

‘पद्मावती’ एक दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। वह हनी त्रेहन के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में अभिनेता इरफान खान के साथ काम कर रही हैं। इसमें वह डॉन के रूप में नजर आएंगी।

रानी पद्मावती से एकदम अलग अब डॉन की भूमिका निभाने के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें यह भूमिका पसंद है और चुनौतियां लेने के लिए वह हमेशा तैयार हैं।

https://www.sabguru.com/padmavati-row-uttar-pradesh-police-alert-before-release-of-padmavati-movie/

https://www.sabguru.com/padmavati-row-sanjay-leela-bhansali-gets-police-security/

https://www.sabguru.com/padmavati-row-shri-rajput-karni-sena-calls-for-nationwide-bandh-on-december-1-against-bhansali-movie/