Home Entertainment Bollywood लोग नहीं माफ कर पाए अजहरूद्दीन को : प्राची देसाई

लोग नहीं माफ कर पाए अजहरूद्दीन को : प्राची देसाई

0
लोग नहीं माफ कर पाए अजहरूद्दीन को : प्राची देसाई
people were unforgiving towards Azharuddin : Prachi Desai
Prachi Desai
people were unforgiving towards Azharuddin : Prachi Desai

मुंबई। अभिनेत्री प्राची देसाई का मानना है कि लोग अभी भी भारतीय क्रिकेटर अजहरूद्दीन को माफ नहीं कर पाए हैं इसलिए ‘अजहर’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। भारतीय क्रिकेटर अजहरद्दीन 2000 में मैच फिक्सिंग के मामले में फंसे थे।

फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार अदा किया था, यह पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन की बायोपिक थी। प्राची ने इस फिल्म में अजहरूद्दीन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था। मैच फिक्सिंग की इस घटना के बाद बीसीसीआई ने क्रिकेटर पर ताउम्र प्रतिबंधित लगा दिया। 2012 में आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने उन पर लगे प्रतिबंध को खत्म कर दिया।

27 वर्षीय अभिनेत्री प्राची ने कहा कि लोगों ने अजहरूद्दीन के लिए अपनी राय बना रखी है। भले ही कोर्ट ने उन्हें क्लिन चीट दे दी हो लेकिन लोग उन्हें आज भी माफ नहीं कर पाए हैं। इसी बात ने फिल्म को नुकसान पहंचाया। लोगों ने फिल्म को देखने से पहले ही यह निर्णय ले लिया था कि वो सबकुछ जानते हैं।

‘रॉक ऑन’ अभिनेत्री का कहना है कि वो काफी खुश हैं क्योंकि उनके अभिनय को लोगों ने सराहा। टॉनी डिसुजा निर्देशित यह फिल्म 14 अगस्त को अब सोनी मैक्स पर टेलिविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म टेलिविजन के जरिए देश और विदेश के ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच पाएगी।