Periyar University result 2017 जारी यह देखे

पेरियार विश्वविद्यालय ने आज यूजी और पीजी परीक्षा के लिए परिणाम प्रकाशित किया है। छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट – पेरियारुनविविटी.एसी.इन से परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। इस साल अप्रैल में स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। इसके अलावा, पेरियार विश्वविद्यालय का परिणाम छात्रों के संबंधित कॉलेजों से भी प्राप्त किया जा सकता है।

वेबसाइट धीमा काम कर रही है क्योंकि हजारों छात्र अपने स्कोर को देखने की कोशिश कर रहे हैं। हम आपको सुझाव देते हैं कि आप धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें और फिर परिणाम का उपयोग करें।

HOT NEWS UPDATE कॉम्पिटिशन एग्जाम में पूछे जाते है ज्यादातर ये सवाल

पेरियार यूनिवर्सिटी यूजी, पीजी का परिणाम देखने के लिए चरण 2017:

HOT NEWS UPDATE जो बनना चाहते है IAS वो जरूर देखे इस वीडियो को

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग ऑन करें
चरण 2: मुखपृष्ठ पर, परिणाम अनुभाग पर क्लिक करें
चरण 3: एक नया पृष्ठ खुल जाएगा
चरण 4: अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें
चरण 5: सबमिट करें क्लिक करें
चरण 6: परिणाम प्रदर्शित किया जाएगा
चरण 7: परिणाम को चेक करें और सहेजें

HOT NEWS UPDATE दिमाग की क्षमता को बढ़ाने के तरीके जाने इस वीडियो में

जो छात्रों को फिर से कुल मिलाकर और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे परिणाम घोषणापत्र की तिथि से 10 दिन तक कर सकते हैं। अगर उन्हें सहायता की आवश्यकता है, तो छात्र इस मामले में अपने महाविद्यालय के प्रिंसिपल या विभाग के प्रमुखों तक पहुंच सकते हैं।

VIDEO सफलता पाने के लिए धयान रखे ये 5 बाते जाने इस वीडियो में

पेरियार विश्वविद्यालय की परीक्षा के नियंत्रक जल्द से जल्द और पुनर्मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए एक आधिकारिक सूचना जारी करेंगे।

HOT NEWS UPDATE देख कर होजाएगे हैरान 6 बॉल में बनाये 77 रन देखें इस वीडियो में

फिर से कुल राशि के लिए शुल्क 200 रुपये और पुनर्मूल्यांकन के लिए 250 रुपये है। साथ ही, जो उत्तर पत्र की एक कॉपी प्राप्त करना चाहते हैं, वह 250 रुपये शुल्क के साथ आवेदन कर सकते हैं।

HOT NEWS UPDATE ऐसी आदत वाले बच्चे भूल जाये IAS बनना

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE