Home Azab Gazab शराब के नशे में यात्री ने की ऐसी हरकत, हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

शराब के नशे में यात्री ने की ऐसी हरकत, हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

0
शराब के नशे में यात्री ने की ऐसी हरकत, हुई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग
plane makes emergency landing in france after drunk brit opens door

plane makes emergency landing in france after drunk brit opens door

लंदन। नशे में धुत एक यात्री ने आकाश में 30,000 फुट की उंचाई पर उड़ान भर रहे विमान का दरवाजा खोलने की कोशिश की। जिसके बाद विमान को फ्रांस में एक हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा।

झारखंड : रेल पटरियों की हरकत से अचंभे में विज्ञान

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह घटना जब मारकेच, मोरक्को से लंदन के गेटविक जा रहे इजी जेट के 180 सीटों वाले एयरबस ए 320 विमान अकाश में था। इसी दौरान एक शराबी ने 30,000 फुट की उंचाई पर विमान का दरवाजा खोलने की कोशिश की। शराबी की इस हरकत से प्लेन में अफरातफरी मच गई।

छठी कक्षा की छात्रा बनी मां, 2 टीचर अरेस्ट

बाद में प्लेन को तय गंतव्य से 650 मील पहले बोरडेक्स में इमरजेंसी लैंडिंग लेनी पडी। शराबी शख्स की उम्र 30-35 साल बताई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि वह व्यक्ति विमान में सवार होने के बाद से ही शराब पीने लगा था। उड़ान भरने के बाद तो वह बिल्कुल बेकाबू हो गया और अपनी सीट से उठकर दरवाजा खोलने के लिए चला गया।

जन्मते ही मां ने ही ले ली नवजात बेटी की जान

उस व्यक्ति की गर्लफ्रेंड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने उसे धकेल दिया। इजी जेट के प्रवक्ता ने कहा कि इस तरह की घटना दुर्लभ है। हम इसे गंभीरता से लेते हैं और मामला चलवाएंगे। इस मामले की जांच फ्रांस पुलिस कर रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE