Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
केबीसी में कार जीतने का अवसर देगी डैटसन इंडिया - Sabguru News
Home Business Auto Mobile केबीसी में कार जीतने का अवसर देगी डैटसन इंडिया

केबीसी में कार जीतने का अवसर देगी डैटसन इंडिया

0
केबीसी में कार जीतने का अवसर देगी डैटसन इंडिया
Play Kaun Banega Crorepati and Win Datsun RediGO
Play Kaun Banega Crorepati and Win Datsun RediGO
Play Kaun Banega Crorepati and Win Datsun RediGO

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन द्वारा हॉस्ट किए जाने वाले टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के आगामी सीजन में दर्शकों को कार जीतने का सपना पूरा करने के लिए डैटसुन इंडिया ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ भागीदारी की है।

हालांकि इसमें सिर्फ रिलायंस जियो ग्राहक ही भाग ले सकते हैं। डैटसन इस क्विज शो के एक खास सेगमेंट ‘जियो घर बैठे, जीतो जैकपॉट’ के तहत 28 अगस्त से देशभर के दर्शकों से एक सवाल पूछा जाएगा और भाग्यशाली विजेता जीत सकेंगे नई डैटसन रेडी-गो।

देशभर में केबीसी के प्रशंसकों को एक निर्धारित प्लेटफार्म पर एसएमएस के जरिए इसमें भाग लेने का मौका मिलेगा और सही जवाब देने वाले 30 भागयशाली विजेताओं को मिलेगा अगली 30 कड़ियों में डैटसन रेडी-गो जीतने का शानदार मौका।

डैटसन इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट जेरोम सैगोट ने कहा कि यह भागीारी डैटसुन के हैशवोटफोरचेंज कैम्पेन का विस्तार होगी जो लोगों को छोटी कार की खरीदारी के दौरान, जिसमें उन्हें सीमित विकल्प मिलते रहे हैं, समझौता करने की प्रवृत्ति से आजादी दिलाने के लिए प्रेरित करता है।