Home Breaking पीएम मोदी गंगा की तरह पवित्र, हार से हताश राहुल लगा रहे झूठे आरोप

पीएम मोदी गंगा की तरह पवित्र, हार से हताश राहुल लगा रहे झूठे आरोप

0
पीएम मोदी गंगा की तरह पवित्र, हार से हताश राहुल लगा रहे झूठे आरोप
pm modi pure like ganga, says bjp after rahul gandhi allegations of kickbacks
pm modi pure like ganga, says bjp after rahul gandhi allegations of kickbacks
pm modi pure like ganga, says bjp after rahul gandhi allegations of kickbacks

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर सहारा और बिड़ला से पैसा लेने के बारे में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को ‘पूरी तरह से आधारहीन और शर्मनाक’ करार दिया। भाजपा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री गंगा की तरह से पवित्र हैं।

उन्होंने राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगाए गए आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है। भाजपा ने कहा कि चुनावों में लगातार हार से राहुल हताश हो गए हैं।

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में परिवार तक आरोप आने के बाद उधर से ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल नेशनल हेरॉल्ड में 5,000 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में बेल पर हैं और पाक-साफ प्रधानमंत्री पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाना कांग्रेस की आदत हो गई है। कांग्रेस का भ्रष्टाचार का इतिहास रहा है, उसने हर जगह भ्रष्टाचार किया है।

कानून मंत्री ने कहा कि यदि राहुल सोचते हैं कि ऐसे गलत आरोप लगाकर वह अगस्तावेस्टलैंड मामले की जांच को प्रभावित कर देंगे तो मैं उन्हें बता दूं कि सरकार ऐसी कोई मेहरबानी करने नहीं जा रही और सीबीआई पूरी ईमानदारी के साथ जांच करेगी और किसी दबाव में नहीं आएगी।

गुजरात, महाराष्ट्र और चंडीगढ़ में स्थानीय चुनावों में भाजपा की जीत और कांग्रेस की हार का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने राहुल के नेतृत्व को खारिज कर दिया है और जनता कांग्रेस को नगरपालिकाएं चलाने के लायक भी नहीं समझती। उन्होंने कहा कि चुनावों में लगातार मात खाने के कारण राहुल हार चुके हैं और हताश हो चुके हैं।

प्रसाद ने कहा कि ये बेबुनियाद, गलत, शर्मनाक और दुर्भावनापूर्ण आरोप हैं। वे हताश और हारे हुए शख्स हैं और हम उनकी तकलीफ समझते हैं। लोग उनकी पार्टी को नगरपालिका चलाने के लायक भी नहीं समझते। उनकी अगुवाई में उनकी पार्टी भयंकर हार का सामना कर रही है और उनके नेतृत्व पर भरोसा नहीं किया जाता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता के धन की लूट को बढ़ावा दिया। यूपीए सरकार ने जमीन, आकाश और पाताल से जुड़े सौदों में भ्रष्टाचार किया। प्रसाद ने कहा कि गलत आरोप लगाना राहुल के स्वभाव में है और लोग उन पर कभी यकीन नहीं करेंगे।

मालूम हो कि राहुल ने गुजरात के मेहसाणा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर निशाना साधा और कई आरोप लगाए।