प्रधानमंत्री मोदी 29 अक्टूबर को करेंगे ‘मन की बात’

PM Modi to share his thoughts in Mann Ki Baat on 29th October
PM Modi to share his thoughts in Mann Ki Baat on 29th October

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अक्टूबर को आकाशवाणी पर प्रसारित ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से देश और विदेश में रहने वाले भारतीयों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। ‘मन की बात’ का 37वां संस्करण होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस कार्यक्रम के लिए जनता से अपने विचार और सुझाव साझा करने की अपील की है। इस कार्यक्रम के लिए आप भी अपने विचार एवं सुझाव भेज सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करेगें।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि इस महीने का ‘मन की बात’ कार्यक्रम 29 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। इसके लिए एनएम (नरेंद्र मोदी) मोबाइल ऐप पर अपने विचार साझा करें।’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कार्यक्रम के लिए आप अपने सुझाव मुझे एमवाईजीओवी ओपन फोरम पर लिखकर या फिर हिंदी या अंग्रेजी दोनों भाषा में अपना संदेश रिकॉर्ड कर टोल फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भेज सकते हैं।

यह कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। प्रसारण प्रसारण के तुरंत बाद एआईआर क्षेत्रीय भाषाओं में कार्यक्रम प्रसारित करेगा।