मोदी एक अज्ञानी प्रचार-शास्त्री : आनंद शर्मा

PM Narendra Modi An Ignorant Prachar-Shastri Who Derailed Economy : Congress

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने बुधवार को नरेंद्र मोदी को एक ‘अज्ञानी प्रचार-शास्त्री’ बताया और कहा कि ‘उन्हें अर्थव्यवस्था का कम ज्ञान है’ और वह देश की अर्थव्यवस्था को बेपटरी कर रहे हैं। शर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री इतिहास को लेकर अज्ञानी व अशिष्ट हैं और अर्थव्यवस्था में उनका अल्प ज्ञान है।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि अर्थव्यवस्था बेपटरी हो गई है, नौकरियां चली गईं, कारोबार ठप हो गए। शर्मा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि एक अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) के बदले प्रचार-शास्त्री प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के आ जाने से भारत को परेशानियां झेलनी पड़ीं।

उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है कि भारत के पास ऐसा प्रधानमंत्री है, जो डींग मारने वाला, घमंडी और इतिहास, तथ्य और जमीनी सच्चाई के साथ लगातार विवाद पैदा करता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने आदतन इतिहास का अपमान व गलत व्याख्या, तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया है।

कांग्रेस और भाजपा आगामी गुजरात चुनाव के मद्देनजर एक-दूसरे पर हमले करने का खासकर सोशल मीडिया पर कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

एक चुनावी सर्वेक्षण में मंगलवार को बताया गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। भाजपा गत 22 वर्षो से वहां सत्ता में है।