Home Breaking पुलिस की जादूगरी, पहले चोर पकडे फिर मौका तस्दीक की

पुलिस की जादूगरी, पहले चोर पकडे फिर मौका तस्दीक की

0
पुलिस की जादूगरी, पहले चोर पकडे फिर मौका तस्दीक की
cctv footage of theft in sirohi
cctv footage of theft in sirohi
cctv footage of theft in sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही पुलिस ने दो चोरों को पकडा है। इन्होंने तीन वारदातें स्वीकार की हैं। पुलिस की रणनीति कहें या जादूगरी कि जो चोरियां इन युवकों ने स्वीकार की उनमें से एक 27 अगस्त की मध्यरात्रि को 1.55 बजे हुई है। इस मामले में पीडित ने सीसीटीवी फुटेज के साथ रिपोर्ट दी तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को वायरल नहीं करने का अनुरोध भी किया। इस मामले में पुलिस ने चोरों की स्वीकारोक्ति के बाद मंगलवार को खुलासा किया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार सिरोही भाटकडा निवासी धनपतराम पुत्र भूराराम माली ने रिपोर्ट दी कि उसकी दुकान मातेष्वरी जनरल स्टोर में 4 सितम्बर की रात को अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोडकर नकदी चुरा ली। आप पढ रहे हैं सबगुरु न्यूज। इस रिपोर्ट के अनुसार प्रकरण की जांच के लिए एक दल गठित किया। तलाष के दौरान छह सितम्बर को  जावाल निवासी नारायणलाल पुत्र तलसाराम माली व यसवन्त पुत्र भंवरदास वैष्णव को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने धनपतराम माली की दुकान मे से नकदी चुराने की बात स्वीकार की है।

इन लोगों ने 23 अगस्तकी रात्रि मे गोयली रोड स्थित तनोज सेरामिक टाइल्स की दुकान के ष्षटर का कुन्दा काटकर एक लेपटाप व 12000 रुपये नकद व 27 अगस्त की मध्यरात्रि में षिवगंज रोड स्थित इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से चोरी करने की बात स्वीकार की। इन युवकों के साथियों की पुलिस तलाष कर रही है। इन आरोपियों से पुलिस को और भी वारदातों का ख्ुालासा होने की संभावना है।
-सीसीटीवी तोडने की कोषिष
सबगुरु न्यूज को इनमें से एक चोरी के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। इसमें यह युवक वारदात से पहले दुकान के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी को तोडते हुए। दुकान के अंदर के सीसीटीवी कैमरों को डिस्कनेक्ट करते हुए नजर आए। यह काम करते हुए इनके चेहरे पर रुमाल बंधा हुआ था।
-षौक मौज के लिए करते थे चोरियां
पकडे गए युवक वयस्क हैं। लेकिन, अभी वयस्कता पूरी तरह से परवान नहीं चढी है परंतु वयस्कों के ष्षौक पालने की आदत ने इन्हें चोरियों पर मजबूर किया। जिससे पुलिस के हाथ लग गए।