Home Entertainment Bollywood मर्सल के हीरो विजय के खिलाफ मुदरै में शिकायत दर्ज

मर्सल के हीरो विजय के खिलाफ मुदरै में शिकायत दर्ज

0
मर्सल के हीरो विजय के खिलाफ मुदरै में शिकायत दर्ज
Police complaint against 'Mersal' hero Vijay in Madurai
Police complaint against 'Mersal' hero Vijay in Madurai
Police complaint against ‘Mersal’ hero Vijay in Madurai

मुंबई। तमिल फिल्म मर्सल के विवाद में नए नए मोड़ सामने आ रहे हैं। मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में इस फिल्म को लेकर समर्थन बढ़ता जा रहा है। ज्यादातर कलाकार इस फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं। भारतीय जनता पार्टी फिल्म में जीएसटी को लेकर संवादों से नाराज है और इन सवांदो को हटाने की मांग कर रही है।

दूसरी ओर मुदरै शहर के एक वकील ने इस फिल्म को लेकर हीरो विजय के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। उन्होंने फिल्म के संवादों को देशद्रोही का दर्जा दिया है, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। इस विवाद को लेकर अब कहा जा रहा है कि विजय ईसाई धर्म से हैं, इसलिए वे केंद्र सरकार के खिलाफ हो गए हैं।

2014 में संसदीय चुनावों से पहले विजय की उस वक्त प्रधानमंत्री पद के दावेदार बने नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई थी। यही नहीं, विजय ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार के रवैये की तारीफ भी की थी।

एक अन्य घटनाक्रम में इस फिल्म का समर्थन करने वाले तमिल अभिनेता विशाल के चेन्नई स्थित आफिस में इनकम टैक्स के छापे को लेकर मामला गरमा गया। विशाल का कहना है कि उन्होंने फिल्म का समर्थन किया था, इसलिए उनके आफिस पर ये छापा डाला गया।

विशाल ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने इस फिल्म का विरोध किया, इसलिए फिल्म की पाइरेसी हो रही है। उन्होंने इसके लिए तमिलानाडु के भाजपा नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

रजनीकांत से लेकर कमल हासन और बॉलीवुड में फरहान अख्तर, रितिक रोशन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मर्सल का समर्थन किया है।