Home Headlines परबतसर MLA के खिलाफ महिला से मारपीट और छेडछाड का केस

परबतसर MLA के खिलाफ महिला से मारपीट और छेडछाड का केस

0
परबतसर MLA के खिलाफ महिला से मारपीट और छेडछाड का केस

jodhpur police gets complaint against parbatsar mla mansingh for beaten and molested a woman

जोधपुर/नागौर। नागौर जिले के रिया बड़ी में ढाणीपुरा के रहने वाले एक व्यक्ति ने परबतसर विधायक मानसिंह और आठ अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट और उसकी भाभी से छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाते हुए जोधपुर के उदयमंदिर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

अदालत से मिले परिवाद पर पुलिस ने विधायक मानसिंह, एसडीएम और एक थानाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रकरण की जांच सीआईडी सीबी जयपुर की तरफ से की जाएगी।

नागौर जिले के रियाबड़ी में ढाणीपुरा के रहने वाले रामदेव जाट पुत्र पन्नाराम ने कोर्ट में इस्तगासा के जरिए पुलिस में रिपोर्ट दी कि वह 26 जून को जोधपुर आया था। तब रसाला रोड से गुजरते वक्त परबतसर विधायक मानसिंह और आठ अन्य ने गाडिय़ों में आकर उस पर जानलेवा हमला किया। तलवारों से किए गए हमले में वह घायल हो गया।

इस बात की जानकारी देने के लिए वह उदयमंदिर पुलिस थाने में गया तब वहां पर पहले से ही विधायक मानसिंह के परिचित लोग मौजूद थे। इस कारण वह मुकदमा दर्ज नहीं करवा सका। बाद में अपने अधिवक्ता से संपर्क कर अब रिपोर्ट दी है।

आरोप है कि मानसिंह और उसके लोगों ने पीडि़त की भाभी के साथ भी छेड़छाड़ की, जिस पर पुलिस ने लज्जा भंग की धारा प्रकरण में लगाई है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में एक एसडीएम, नागौर जिले के पुलिस अधिकारी को भी नामजद किया गया है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। जांच जयपुर की सीआईडी सीबी की ओर से की जाएगी।