Home Rajasthan Bharatpur पुलिस ने जलती चिता पर डाला पानी, शव कब्जे में लिया

पुलिस ने जलती चिता पर डाला पानी, शव कब्जे में लिया

0
पुलिस ने जलती चिता पर डाला पानी, शव कब्जे में लिया
police pour water on the burning pyre, body removed
 police pour water on the burning pyre, body removed
police pour water on the burning pyre, body removed

भरतपुर। भरतपुर जिले के नदबई थाना इलाके के करही गांव में पुलिस ने जलती चिता पर पानी डालकर शव को अपने कब्जे में लिया है। मृतक की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

परिजन मृतक का अंतिम संस्कार कर रहे थे। तभी किसी ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र भगतसिंह को हिरासत में लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण धर्मेंद्र कुमार के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि सुघड़सिंह पुत्र केसरिया नामक व्यक्ति की रविवार को उसके ही बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी।

सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो पता चला कि परिजन मृतक का शव अंतिम संस्कार के लिए श्मशान लेकर गए है। पुलिस श्मशान पहुंची और जलती चिता को पानी डालकर शांत किया। अधजले शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नदबई अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के गांव पहुंचते ही मृतक का बेटा भगत सिंह व उसके साथी घबड़ाकर भागने लगे। हालांकि पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि सुघड़ सिंह परिजनों के साथ मारपीट के आरोप में जेल गया था। पुलिस ने उसे तीन सितंबर को शांतिभंग के आरोप में अरेस्ट किया गया था। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था।

ग्रामीणों के अनुसार मृत्यु से पूर्व भी उसने शराब पीकर हंगामा किया था। कुछ लोगों का कहना कि सुघड़ सिंह की गोली मारकर परिजनों ने हत्या की है।

वहीं कुछ का मानना कि मृतक ने खुद को गोली मारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों खुलासा होगा।